logo-image

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान के शो से बाहर हुईं पलक पुरस्वानी, फूट-फूटकर रोई एक्ट्रेस

बिग बॉस ओटीटी 2 अपने अनप्रिडिक्टेबल ट्विस्ट और टर्न से सुर्खियां बटोर रहा है. पुनीत सुपरस्टार के बाहर होने से लेकर जद हदीद और मनीषा रानी के बीच चल रहे रोमांस तक, अब कंटेस्टेंट पलक पुरस्वामी को घर जाना पड़ा.

Updated on: 26 Jun 2023, 05:32 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 2 अपने अनप्रिडिक्टेबल ट्विस्ट और टर्न के कारण सुर्खियां बटोर रहा है. पुनीत सुपरस्टार के बाहर होने से लेकर जद हदीद और मनीषा रानी के बीच चल रहे रोमांस तक, जब ऑडियंस का मनोरंजन करने की बात आती है तो यह शो सक्सेसफुल है. अब शो ने ऑडियंस को एक और झटका देते हुए निराश कर दिया है. क्योंकि कंटेस्टेंट पलक पुरस्वामी (Palak Puraswamy) को घर जाना पड़ा. वह पहले वीकेंड पर बिग बॉस के घर से बाहर हो गई हैं. रविवार का वीकेंड का वार में सलमान खान ने उनके बाहर के अनाउंसमेंट से की.

पलक (Palak Puraswamy) के अलावा जो लोग पहले हफ्ते में एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट हुए थे वो थे जिया शंकर, बेबिका धुर्वे और अविनाश सचदेव. एक्ट्रेस को सबसे कम वोट मिले और इसके बाद उन्हें घर से अलविदा कहना पड़ा. घर से निकलते वक्त टीवी एक्ट्रेस फूट-फूटकर रोने लगी.

उन्होंने शो के दूसरे दिन आकांक्षा पुरी के साथ घर में एन्ट्री लिया था. क्योंकि शुरुआत में उन दोनों को बाकि कंटेस्टेंट के साथ घर में एन्ट्री  करने से रोक दिया गया था. घर में रहने के दौरान उन्होंने आकांक्षा, अभिषेक मल्हान, जिया शंकर और आलिया सिद्दीकी के साथ अच्छा रिश्ता शेयर किया, जहां वह शो के पहले एपिसोड से आकांक्षा की दोस्त थीं, वहीं पहले सबसे अच्छे दोस्त पलक और जिया ने शो में प्रवेश करने के बाद समझौता कर लिया था. हालाँकि, जिस चीज़ ने घर के सदस्यों और दर्शकों का ध्यान खींचा, वह थी उनकी अविनाश, पूजा और बेबिका के साथ उनकी लड़ाई.

यह भी पढ़ें- PM मोदी के स्वागत में जब बजा 'छैया-छैया' सॉन्ग, Shahrukh Khan ने कहीं ये बात

दिलचस्प बात यह है कि अविनाश और पलक लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और 2021 में उनका रिश्ता खत्म हो गया. उस साल की शुरुआत में मुंबई में रोका समारोह के बाद यह रिश्ता खत्म हो गया.