logo-image

लो ले आया ट्रॉफी...Elvish Yadav ने फैंस को डेडिकेट की अपनी जीत, लिखा इमोशनल नोट

अपनी ऐतिहासिक जीत पर एल्विश ने अपने फैंस का शुक्रियाअदा किया है. उन्होंने इस जीत और ट्रॉफी को फैंस को डेडिकेट किया.

Updated on: 15 Aug 2023, 07:53 AM

नई दिल्ली:

Elvish Yadav Thanks Fans: बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले धमाकेदार रहा है. सुपरस्टार सलमान खान ने यूट्यूबर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को विनर घोषित किया है. बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर (Bigg Boss OTT 2 Winner) एल्विश यादव बने हैं. ट्रॉफी और 25 लाख ईनाम के साथ एल्विश ने दर्शकों का दिल भी जीता है. बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी वाइल्ड कार्ड एंट्री कंटेस्टेंट ने शो जीता है. अपनी ऐतिहासिक जीत पर एल्विश ने अपने फैंस का शुक्रियाअदा किया है. उन्होंने इस जीत और ट्रॉफी को फैंस को डेडिकेट किया. इंस्टा स्टोरी पर एल्विश ने एक इमोशनल पोस्ट साझा की है. 

इंस्टाग्राम पर एल्विश यादव ने एक इमोशनल पोस्ट जारी किया है. उन्होंने अपने फैंस जिन्हें वो एल्विश आर्मी कहते हैं, सबका धन्यवाद किया. एक लंबी पोस्ट में एल्विश काफी इमोशनल होते नजर आ रहे हैं. यूट्यूबर ने ट्रॉफी को सीने से लगाए एक फोटो भी शेयर की है. पोस्ट में एल्विश ने लिखा, थैंक्यू, एल्विश आर्मी...ये आपकी जीत है..और हमेशा से रही है जबसे ये सब शुरू हुआ है..मैंने हमेशा कहा है और दोबारा कहता हूं एल्विश यादव आपके बिना कुछ भी नहीं है. मैं इतना ज्यादा का हकदार नहीं हूं लेकिन आपने हमेशा मुझे ज्यादा ही दिया है. आप सभी का धन्यवाद नहीं कर सकता. लो ले आया तुम्हारी ट्रॉफी...ये ट्रॉफी आपकी है..एल्विश यादव आर्मी.

एल्विश आगे लिखते हैं..सब तुम्हारा है....मैं भी तुम्हारा हूं, मेरे साथ रहना बस...तुम हो तो मैं हूं..कर दिया ना सिस्टम हैंग" इस पोस्ट पर एल्विश के फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. सोशल मीडिया पर एल्विश की जीत का जश्न मनाया जा रहा है.

लाखों फैंस एल्विश के विनर बनने पर खुशी मनाते दिख रहे हैं. हालांकि, सोशल मीडिया पर कुछ फैंस अभिषेक मल्हान को ट्रॉफी का असली हकदार बता रहे हैं. वहीं एल्विश, मनीषा रानी और फुकरा इंसान की दोस्ती के वीडियो भी खूब वायरल हैं.