logo-image

Elvish Yadav Luxury Life: महंगी गाड़ियों के शौकीन हैं हरियाणवी छोरा एल्विश यादव, देसी स्वैग से जीता दिल

एल्विश यादव ने हाल ही में पोर्शे द्वारा निर्मित येलो कलर की कन्वर्टिबल बीस्ट खरीदी है और यह उनकी लिस्ट में पहली सुपरकार है.

Updated on: 16 Aug 2023, 02:32 PM

नई दिल्ली:

एल्विश यादव (Elvish Yadav) एक पॉपुलर यूट्यूबर है, जो अपने कॉमेडी वीडियोज और व्लॉग्स के लिए जाने जाते थे. फिलहाल बिग बॉस ओटीटी का विनर बनकर वो और ज्यादा सुर्खियों में आ गए हैं. बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में पहुंचने के बाद, फैंस ने गुरुग्राम स्थित यूट्यूबर को प्यार दिखाया है और फुकरा इंसान उर्फ ​​​​अभिषेक मल्हान की तारीफ कर रहे हैं. व्लॉगिंग के अलावा, YouTuber को गाड़ियों (Elvish Yadav Car Collection) का भी शौक है और उनके गैराज में गाड़ियों का  क्लेक्शन है. एल्विश यादव के पास एक स्पोर्ट्स कार, सेडान और एसयूवी है, चलिए आज हम आपको उनके पास मौजूद कार क्लेकशन के बारे में विस्तार से बताते हैं.

पोर्श 718

एल्विश यादव ने हाल ही में पोर्शे द्वारा निर्मित येलो कलर की कन्वर्टिबल बीस्ट खरीदी है और यह उनकी लिस्ट में पहली सुपरकार है. जिससे लोग अनजान हैं, 2023 पोर्श 718 में एक शक्तिशाली 4.0-लीटर इंजन है जो 493.49 बीएचपी उत्पन्न करने में सक्षम है और इसका 10 किमी प्रति लीटर का माइलेज है. टू-सीटर को मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन के साथ पेश किया गया है.

टोयोटा फॉर्च्यूनर
एल्विश यादव के पास एक लोकप्रिय टोयोटा फॉर्च्यूनर 4×2 भी है जो 2.8 लीटर डीजल इंजन के साथ पेश की गई है. एसयूवी 177 एचपी की अधिकतम पावर और 450 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है. टोयोटा का दावा है कि वह 175 किमी प्रति घंटे की अधिकतम गति के साथ एक स्थिर स्थिति से केवल 11.2 सेकंड में 100 किमी प्रति घंटे तक पहुंच सकती है. टोयोटा फॉर्च्यूनर 4×2 की कीमत 42 लाख रुपये से शुरू होती है.

हुंडई वरना

बिग बॉस फेम एल्विश यादव के पास भी काले रंग की Hyundai Verna है. Hyundai Verna, Hyundai के लाइनअप में एक लोकप्रिय सेडान है और 10.90 लाख की शुरुआती कीमत के साथ उपलब्ध है और 17.38 रुपये तक जाती है. ध्यान दें उल्लिखित सभी कीमतें एक्स-शोरूम हैं. इसके अलावा उनके पास एक आलीशान घर हैं और वो करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं.