logo-image

Bigg Boss OTT 2: जिया शंकर को अभिषेक मल्हान ने पहनाई रिंग, क्या कर डाला प्रपोज भी ?

Bigg Boss OTT 2: जिया शंकर को अभिषेक मल्हान ने पहनाई रिंग, क्या कर डाला प्रपोज भी ?

Updated on: 31 Jul 2023, 10:56 AM

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT Season 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' में पिछले हफ्ते के वीकेंड का वार में काफी कुछ खास रहा. शो जैसे-जैसे ग्रैंड फिनाले के करीब पहुंच रहा है फैंस भी विनर को लेकर एक्साइटेड हो रहे हैं. लेटेस्ट एपिसोड में सलमान खान ने वीकेंड का वार होस्ट किया था. एपिसोड की शुरुआत में रैपर एमीवे बंटाई ने शानदार परफॉर्मेंस दी. साथ ही इस हफ्ते दो फिल्म स्टार श्वेता त्रिपाठी और विजय वर्मा भी अपनी वेबसीरीज 'कालकूट' का प्रमोशन करने शो में शामिल हुए थे. शो में कॉमेडियन भारती सिंह में आई थीं और उन्होंने कंटेस्टेंस के साथ खूब मजेदार टास्क प्ले किए. इसी एपिसोड में एक और खास चीज हुई जिसने फैंस का दिल खुश कर दिया. 

बिग बॉस ओटीटी के इस वीकेंड का वार में कॉमेडियन भारती सिंह भी स्पेशल गेस्ट बनकर आई थीं. उन्होंने सभी कंटेस्टेंस् के साथ  एक मजेदार गेम खेला. भारती सभी खिलाड़ियों को अलग-अलग गिफ्ट देती हैं और उनसे उन लोगों कहती हैं ये तोहफा आप अपने सबसे फेवरेट पर्सन को दें जिन्हें इस गिफ्ट की ज़रूरत है.

वह जिया शंकर को एक रिंग देती हैं और कहती है कि इसे उस शख्स को देो जिसके साथ आप रिलेशनशिप में रहना चाहती हैं. जिया शरमाते हुए अभिषेक मल्हान को बुलाती हैं और वह भी शरमाते हुए स्टेज पर आ जाते हैं. दोनों एक-दूसरे को देखकर ब्लश करते रहते हैं. फिर अभिषेक घुटनों के बल बैठकर जिया शंकर की उंगली में अंगूठी पहना देते हैं. ये देखकर घर में मौजूद सभी लोग शॉक्ड रह जाते हैं. हालांकि, इस दौरान कपल की बॉन्डिंग देख सब उनके लिए ताली बजाते हैं. 

इस टाक्स से पहले जिया शंकर ने अभिषेक के लिए 'छुपाना भी नहीं आता, दिखाना भी नहीं आता' गाना चुना था. इस गाने पर दोनों साथ में कपल डांस भी करते दिखे थे. शो में जिया और अभिषेक मल्हान के बीच धीरे-धीरे रोमांस पनप रहा है.