logo-image

Bigg Boss OTT 2: चंद दिनों में ही बिग बॉस से बाहर हुईं आशिका भाटिया, इस खिलाड़ी को भी मिली वॉर्निंग

इस हफ्ते दो फीमेल खिलाड़ी मनीषा रानी और आशिका भाटिया नॉमिनेटेड थीं. सलमान खान ने आखिरकार एलिमिनेशन अनाउंस कर ही दिया था.

Updated on: 31 Jul 2023, 09:20 AM

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT Season 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' में इस बार वीकेंड का वार काफी धमाकेदार रहा था. होस्ट सलमान खान ने कई कंटेस्टेंट्स को तीखे तेवर दिखाए. साथ ही कुछ खिलाड़ी को उनकी हरकतों के लिए जमकर क्लास लगाई. इस हफ्ते नॉमिनेशन टास्क भी था जिसका खामियाजा कंटेस्टेंट आशिका भाटिया को भुगतना पड़ा. जी हां, टीवी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया स्टार आशिका भाटिया बिग बॉस से बाहर हो गई हैं. इस वीकेंड का वार में आशिका को एविक्ट कर दिया गया है. वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए शो में आईं आशिका की जर्नी बहुत जल्दी खत्म हो गई. एक्ट्रेस को फिनाले से पहले 14 दिन बिग बॉस से बेघर कर दिया गया. 

इस वीकेंड का वार में सलमान खान काफी भड़के हुए थे. उन्होंने यूट्यूबर्स की टोली को जमकर लताड़ा था. खासतौर पर एल्विश यादव, मनीषा रानी पर भाईजान गुस्सा होते दिखे। एल्विश को सलमान के गुस्से का सामना करना पड़ा. उन्हें सलमान ने एक्ट्रेस बेबिका धुर्वे के खिलाफ भद्दे कमेंट्स करने पर खूब जली-कटी सुनाई. बाद में एल्विश ने माफी भी मांगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

काफी सारे मेलोड्रामा के बाद शो में एलिमिनेशन हुआ था. इस हफ्ते दो फीमेल खिलाड़ी मनीषा रानी और आशिका भाटिया नॉमिनेटेड थीं. सलमान एलिमिनेशन अनाउंस करते हैं. वह बताते हैं कि आशिका भाटिया वोटों की कमी के कारण घर छोड़कर जा रही हैं. आशिका को जाते देख उनके दोस्त इमोशनल हो जाते हैं. सभी आशिका को गले लगाते हैं और फिर उनकी शो से विदाई हो जाती हैं. बिग बॉस ओटीटी में आशिका का सफर काफी छोटा रहा. 

आशिका के जाने के बाद सलमान ने मनीषा रानी को वॉर्निंग दी. उन्होंने मनीषा रानी से खुद में सुधार करने को कहा. भाईजान कहते हैं- मनीषा मजाक में ऐसी बातें न बोलें जो कल को आप पर ही भारी पड़ जाएं. 'इतना मत उड़ना, पर काट दिए जाएंगे आपके, आपके साथ कोई नहीं होगा.'