logo-image

Bigg Boss OTT: दूसरे हफ्ते में ही बिग बॉस से बाहर हुईं आकांक्षा पुरी, क्या जाद को किस करना पड़ा भारी?

कहीं न कहीं एक्ट्रेस को बिग बॉस हाउस में हदें पार करने का खामियाजा भुगतना पड़ा है. आकांक्षा ने इसी सीजन में कंटेस्टेंट जाद हदीद के साथ सबके सामने लिप-लॉक किस किया था.

Updated on: 03 Jul 2023, 07:58 AM

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT Season 2: सलमान खान के होस्ट शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' में वीकेंड पर काफी ड्रामा देखने को मिला. शो के दूसरे हफ्ते में कई कंटेस्टेंट्स की शामत आ गई. इतना ही नहीं इस हफ्ते पहला एलिमिनेशन काफी चौंकाने वाला था. एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी शो से बाहर हो गई हैं. एलिमिनेशन के बाद आकांक्षा पुरी की बिग बॉस जर्नी दो हफ्ते के अंदर ही सिमट गई. सलमान खान ने इस वीकेंड का वार में घर के अंदर बदसलूकी करने वाले खिलाड़ियों की खूब क्लास लगाई थी. खासतौर पर जाद हदीद और आकांक्षा पुरी को घर के अंदर लिप-लॉक किस करने पर जमकर फटकारा था. 

'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' में शो के होस्ट सलमान खान के तीखे तेवर में नजर आए. बाद में, सलमान ने इस हफ्ते के नोमिनेशन का खुलासा किया था. इस वीकेंड का वार में नोमिनेशन भी काफी खतरनाक अंदाज में किया गया था. नोमिनेशन के साथ ही कंटेस्टेंट्स से एक जरूरी चीज छीन ली गई थी. खैर, होस्ट सलमान खान ने तीन कंटेस्टेंट्स के नाम नोमिनेट किए थे जिनमें अभिषेक मल्हान, आकांक्षा पुरी और जिया शंकर शामिल थे. इनके नाम के साथ-साथ तीन जरूरी चीजें रखी गई थीं जिसका नाम आने पर वो कोई एक जरूरी चीजें खो सकते थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

खैर यहां दूसरा मोड़ आता है जहां मेजबान सलमान कहा गया कि वे तीनों जितना समय लेंगे, घर के अंदर प्रतियोगियों को उतनी ही समस्याओं का सामना करना पड़ेगा. ऐसे में जब कंटेस्टेंट्स में आकांक्षा का नाम सामने आया तो उनके नाम पर अंडे थे जिसके बाद उन्हें शो से बाहर निकाल दिया गया.  

इसके अलावा, सलमान ने बताया कि काफी इधर-उधर जाने के बाद दर्शकों ने अभिषेक को बचा लिया है. जिया और आकांक्षा के बीच पब्लिक ने जिया को सेव किया और आकांक्षा को शो छोड़ना पड़ा. इस तरह आकांक्षा की जर्नी यही खत्म हो गई. हालांकि, कहीं न कहीं एक्ट्रेस को बिग बॉस हाउस में हदें पार करने का खामियाजा भुगतना पड़ा है. आकांक्षा ने इसी सीजन में कंटेस्टेंट जाद हदीद के साथ सबके सामने लिप-लॉक किस किया था. जिसके बाद सलमान ने नियम तोड़ने पर दोनों को खूब फटकार लगाई थी.