logo-image

Akshara Singh Song: सिर पर दारू की बोतल रखकर नाचीं अक्षरा सिंह, नये साल की धांसू तैयारी

Akshara Singh Song: अक्षरा सिंह एक्ट्रेस के साथ-साथ एक शानदार सिंगर भी हैं. एक्ट्रेस ने नया साल 2024 के लिए एक धुआंदार गाना रिलीज किया है.

Updated on: 28 Dec 2023, 06:20 PM

नई दिल्ली:

Akshara Singh New Year: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की जबरदस्त फैन-फॉलोइंग हैं. ऐसे में दीवा अपने फैंस का भरपूर ख्याल रखती हैं. अक्षरा सिंह हर त्योहार या मौके पर गाना जरूर लेकर आती हैं. छठ पर अक्षरा सिंह अपना मनमोहक भजन लेकर आई थीं जो काफी वायरल हुआ था. ऐसे में भला एक्ट्रेस नये साल 2024 (New Year 2024) के मौके पर कैसे चुप रह सकती हैं. अक्षरा सिंह ने नया साल की धुआंदार तैयारी की है. एक्ट्रेस एक नया गाना 'देसी दारू' (Desi Daru Song) लेकर आई हैं जिसमें वो फुल देसी लड़की की तरह डांस कर रही हैं. 

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) दिसंबर के आखिरी हफ्ते में ही नये साल के जश्म में डूब गई हैं. साल 2024 की न्‍यू ईयर पार्टी के लिए एक्ट्रेस नया गाना 'देसी दारू' लेकर आई हैं. इसमें वो अपने गर्ल गैंग के साथ जमकर पार्टी एंजॉय कर रही हैं.लड़कियों की ये पार्टी खुलेआम चल रही है. वहीं अक्षरा सिंह कुछ सीन में देसी दारू की बोतल सिर पर रखकर नाच रही हैं. एक्ट्रेस ने व्हाइट शिमर सूट पहना है, लंबी चोटी और परांदा लगाए दीवा कमाल की खूबसूरत लग रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

अक्षरा सिंह गाने में कहती हैं कि साल 2024 की पहली ही रात में, मस्‍ती करूंगी मैं तो सख‍ियों के साथ में...आज जमकर करेंगे खुराफात, देसी दारू से करेंगे पार्टी. म्यूजिक वीडियो में अक्षरा सिंह के देसी डांस स्टेप्स पर भी लड़के दिल हार बैठेंगे. देसी दारू गाने को सिंगर अक्षरा सिंह ने खुद गाया है. गाने के लिरिक्स लिखे हैं छोटू यादव ने और म्यूजिक दिया है छोटू रावत ने. गाने के कंपोजर धनंजय सिंह (कान्हा) हैं. वहीं इसको असलम खान ने डायरेक्‍ट और कोरियोग्राफर किया हैं. गाने को देखकर आपको नये साल की सारी मस्ती चढ़ जाएगी. वहीं कुछ लोग अक्षरा सिंह की चुलबुली अदाओं पर भी मर-मिटेंगे. 

गाना अक्षरा सिंह यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने इंस्टा हैंडल पर भी इसका प्रोमो शेयर किया है. अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस हैं. सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस लुक्स और कातिल अदाओं के लिए फेमस हैं. अक्षरा सिंह हर इवेंट पर अपना गाना लॉन्च करती हैं. इससे पहले उन्होंने छठ पर्व पर एक भजन रिलीज किया था. ये एक इमोशनल गीत था जिसे सुनकर लोग भक्ती में डूब गए थे.