logo-image

'देश को गरीबी और भ्रष्टाचार से पूरी तरह से मुक्त करने का समय आ गया है, अलीगढ़ में बोले PM मोदी

PM Modi Rally in Aligarh: पीएम मोदी ने सोमवार को अलीगढ़ में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और सपा पर जमकर निशाना साधा.

Updated on: 22 Apr 2024, 02:33 PM

नई दिल्ली:

PM Modi Rally in Aligarh: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को अलीगढ़ में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस और सपा पर जमकर निशाना साधा. अलीगढ़ के नुमाइश मैदान में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, इसी मैदान में मुझे कई बार अलीगढ़ के लोगों से मिलने का अवसर मिला है, पिछली बार जब मैं अलीगढ़ आया था. तब मैंने आप सबको अनुरोध किया था कि सपा और कांग्रेस के परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की फैक्ट्री में ताला लगा दीजिए, आपने ऐसा मजबूत ताला लगाया कि दोनों शहजादों को आज तक इसकी चाबी नहीं मिल रही.

पीएम मोदी ने कहा कि, आज मैं अलीगढ़ के अपने भाई बहनों से हाथरस की जनता से फिर एक बार प्रार्थना करने आया हूं, आपका आशीर्वाद लेने आया हूं, मेरी आपसे प्रार्थना ये है कि अच्छे भविष्य की, विकसित भारत की चाबी आपके पास ही है. अब देश को गरीबी से पूरी तरह से मुक्त करने का समय आ गया है. अब देश को भ्रष्टाचार से पूरी तरह से मुक्त करने का समय आ गया है. अब देश को परिवारवादी राजनीति से मुक्त कराने का समय आ गया है.

ये भी पढ़ें: RR vs MI : 12 साल से राजस्थान रॉयल्स का किला नहीं भेद पाई है मुंबई इंडियंस, जयपुर का रिकॉर्ड देख टेंशन में हार्दिक की टीम

पीएम मोदी ने कहा कि इस बार अलीगढ़ में 26 अप्रैल को और हाथरस में 7 मई को मतदान है. पीएम मोदी ने कहा कि एक तरफ फसल की कटाई का समय है, शादी ब्याह का भी समय है गर्मी तो पूछो मत सबकुछ है लेकिन देश से बढ़कर कुछ नहीं होता, देश का इतना महत्वपूर्ण चुनाव है, हमें सारे काम छोड़कर वोट करना चाहिए. सुबह सुबह वोट करना जरूरी है. आपके एक एक वोट का बहुत महत्व है. पीएम मोदी ने कहा कि पहले आए दिन बॉर्डर पर बम गोले चलते थे गोलियां चलती थीं. आए दिन हमारे वीर सपूत शहीद होते थे. तिरंगे में लपेटकर उनके शव घर पहुंचते थे. आज ये सब बंद हो गया.

कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर पीएम मोदी का हमला

ये इंडी गठबंधन वाले इतनी निराशा में डूबे लोग हैं कि भविष्य की ओर देखने के लिए हौसला ही नहीं रहा, ये कहते हैं कि मोदी विकसित भारत की बात क्यों करता है, ये कहते हैं कि मोदी भारत को तीसरी बड़ी आर्थिक ताकत बनाने की बात क्यों करता है, ये लोग अपने परिवार और सत्ता के लोभ के अलावा कुछ नहीं करते और जनता से छलावा करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election Phase 2: दूसरे चरण में आपराधिक मामलों वाले 21 फीसदी प्रत्याशी, जानें कौन सा दल आगे

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन के एक और खतरनाक इरादे से मैं आज देश के लोगों को अलीगढ़ के लोगों को आगाह कर रहा हूं, कांग्रेस और इंडी गठबंधन की नजर आपकी कमाई पर है आपकी संपत्ति पर है. कांग्रेस का शहजादे का कहना है कि उनकी सरकार आई तो कौन कितना कमाता है. किसके पास कितनी प्रॉपर्टी है, किसके पास कितना धन है. किसके पास कितने मकान हैं उसकी जांच कराएंगे, यही नहीं ये वो आगे कहते हैं कि ये जो संपत्ति है सरकार उसके अपने कब्जे में लेकर उसको सबको बांट देगी.