logo-image

कर्नाटक में NDA के पास एच. डी. देवेगौड़ा जैसे वरिष्ठ नेता का मार्गदर्शन: PM मोदी

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दक्षिण भारत के राज्य कर्नाटक में हैं, उन्होंने यहां मैसूर में पब्लिक रैली को संबोधित किया है.

Updated on: 14 Apr 2024, 06:14 PM

New Delhi:

Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. 19 अप्रैल को देश में पहले चरण के लिए मतदान होना है. मतदान की तारीख नजदीक आते देख बीजेपी और कांग्रेस समेत सभी दलों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. इस क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दक्षिण के राज्य कर्नाटक में रैली को संबोधित कर रहे हैं. कर्नाटक के मैसूर में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक में NDA के पास एच. डी. देवेगौड़ा जैसे वरिष्ठ नेता का मार्गदर्शन है. हमारे पास येदियुरप्पा जैसे समर्पित और अनुभवी नेता हैं. हमें एच डी कुमारस्वामी जी का सक्रिय सहयोग है. इनका ये अनुभव कर्नाटक के विकास के लिए बहुत काम आएगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि  आज दिन बहुत अहम दिन है, आज ही भाजपा ने अपना संकल्प पत्र जारी किया है. ये संकल्प पत्र मोदी की गारंटी है... अगर हम 10 साल पीछे के समय को याद करते हैं तो हमें लगता है कि हम कितना आगे आए हैं...बीजेपी का घोषणापत्र भविष्य के बड़े बदलावों की तस्वीर है. यह नये भारत की तस्वीर है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आज टुकड़े-टुकड़े गैंग की सुल्तान बनकर घूम रही है. देश को बांटने, तोड़ने और कमजोर करने के कांग्रेस के खतरनाक इरादे आज भी वैसे ही हैं...अब तो कांग्रेस देश से घृणा की सारी सीमाएं पार कर चुकी है. कर्नाटक की जनता साक्षी है कि जो भारत के खिलाफ बोलता है, कांग्रेस उसे पुरस्कार में चुनाव का टिकट दे देती है.