logo-image

AAP कैंडिडेट बलबीर ने बेटे के आरोप पर दिया जवाब, मेरी उससे बात नहीं होती वो अपनी मां के साथ रहता है

दिल्ली में 12 मई यानी कल चुनाव होने हैं और चुनाव से ठीक पहले आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार बलबीर सिंह जाखड़ का बेटा ने एक बड़ा आरोप लगाया है.

Updated on: 11 May 2019, 05:00 PM

highlights

  • बेटे के आरोप का बलबीर सिंह जाखड़ ने दिया आरोप
  • बलबीर सिंह ने कहा बेटे से नहीं होती मेरी बात
  • तलाक के बाद वो अपनी मां के साथ रहता है

नई दिल्ली:

दिल्ली में 12 मई यानी कल चुनाव होने हैं और चुनाव से ठीक पहले आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार बलबीर सिंह जाखड़ का बेटा ने एक बड़ा आरोप लगाया है. बलबीर सिंह के बेटे उदय जाखड़ ने आरोप लगाया है कि उनके पिता बलबीर सिंह ने आप पार्टी को टिकट के बदले 6 करोड़ रुपए दिए हैं. बेटे के इस आरोप का जवाब देने खुद बलबीर सिंह जाखड़ सामने आएं. उन्होंने कहा,'मैं इस आरोप की निंदा करता हूं. मैंने अपने बेटे से अपने उम्मीदवारी को लेकर कुछ भी चर्चा नहीं की है. मैं उससे बहुत ही कम बात करता हूं.'

इसे भी पढ़ें:उत्तर प्रदेश में छठे चरण के मतदान की तैयारियां पूरी, जानिए क्या है खास

पश्चिमी दिल्ली के आप उम्मीदवार बलबीर सिंह जाखड़ ने कहा कि वह अपने जन्म के समय से अपने नाना-नानी के घर पर रहता है और मैंने 2009 में अपनी पत्नी को तलाक दे दिया. वह केवल 6-7 महीने ही मेरे साथ रही. तलाक के बाद बेटे की कस्टडी पत्नी को दे दी गई.

गौरतलब है कि बलबीर सिंह के बेटे उदय सिंह ने कहा, 'मेरे पिता ने पश्चिमी दिल्ली संसदीय सीट से टिकट हासिल करने के लिए 6 करोड़ रुपये अरविंद केजरीवाल को दिए है. कुछ समय पहले जब मैंने उन्हें कहा था कि मुझे पढ़ाई के लिए पैसों की जरूरत है, तो उन्होंने मना कर दिया. उन्होंने सोचा कि वो पैसा इलेक्शन में लगा पाएंगे. उदय ने यह भी कहा कि वह किसी राजनैतिक पार्टी की तरफ से यह दावा नहीं कर रहे हैं.