logo-image

सीएम धामी बोले: उत्तराखंड ने इतिहास रचा, सरकार न बदलने का मिथक तोड़ा

सीएम पुष्कर धामी बोले, हमने प्रदेश में 100 प्रतिशत कोविड़ वैक्सिनेशन कराया. पीएम मोदी के कार्यों पर जनता ने मुहर लगाई है.

Updated on: 10 Mar 2022, 05:29 PM

नई दिल्ली:

उत्तराखंड में भाजपा बड़ी जीत की ओर बढ़ रही है. यहां पर पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है. हालां​कि भाजपा के सीएम पुष्कर सिंह धामी इस चुनाव में अपनी सीट हार गए. सीएम पुष्कर सिंह धामी को खटीमा सीट पर करीब 6 हजार वोट से हार मिली है. इस कारण सरकार बनाकर भी भाजपा को 12 माह के अंदर राज्य में चौथे सीएम की तलाश करनी होगी. इस बीच जीत को लेकर सीएम पुष्कर धामी, चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी, रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट, कैलाश विजयवर्गीय ने एक  सयुक्त जनसभा में कार्यकार्ताओं को संबोधित किया. सीएम पुष्कर धामी बोले, हमने प्रदेश में 100 प्रतिशत कोविड़ वैक्सिनेशन कराया. पीएम मोदी के कार्यों पर जनता ने मुहर लगाई है.

प्रदेश के लोगों ने अपना आशीर्वाद दिया है. उन्होंने कहा, आज उत्तराखंड ने नया इतिहास बनाया है. सरकार नहीं बदलने का मिथक तोड़ा है. हमारी सरकार बनते ही यूनिफार्म सिविल कोड पर कार्य होगा. इस दौरान प्रह्लाद जोशी ने पांच राज्यों के चुनाव को लेकर कहा, हमने चौका मार है. पीएम मोदी के नेतृत्व में जीत दर्ज हुई है. उत्तराखंड ने पीएम मोदी को अपना आशीर्वाद दिया है. पुष्कर धामी जी का हम अभिनंदन करते हैं, जो वादा पार्टी और धामी जी ने किया है उसको पूरा किया जाएगा.भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय बोले, उत्तराखंड, गोवा, मणिपुर और उत्तर प्रदेश में जीत यह स्पष्ट करती है कि लोग आगामी लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएंगे