logo-image

BJP दफ्तर में चुनाव के नतीजों पर मंथन करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, हरियाणाा की रणनीति करेंगे तय

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज शाम 5.30 बजे पार्टी मुख्यालय जाएंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव के नतीजों पर मंथन करेंगे.

Updated on: 24 Oct 2019, 05:39 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव का परिणाम करीब-करीब आ चुका है. जहां महाराष्ट्र में बीजेपी-शिवसेना गठबंधन सरकार बनाती दिख रही है तो वहीं हरियाणा में किसी पार्टी को पूर्व बहुमत मिलती नहीं दिख रही है. इसी क्रम में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज शाम 5.30 बजे पार्टी मुख्यालय जाएंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव के नतीजों पर मंथन करेंगे.

बताया जा रहा है कि बीजेपी दफ्तर में होने वाली बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी हरियाणा में सरकार बनाने को लेकर मंथन करेंगे. इस दौरान अमित शाह समेत बीजेपी के वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहेंगे. वहीं, महाराष्ट्र में बीजेपी-शिवसेना गठबंधन को पूर्व बहुमत मिला है. हरियाणा चुनाव के रुझानों के अनुसार, बीजेपी और कांग्रेस को पूर्व बहुमत मिलती नहीं दिख रही है.

वहीं, पहली बार चुनाव मैदान में उतरी जननायक जनता पार्टी (JJP) किंगमेकर बनकर उभरी है. ऐसे में हरियाणा की गणित यह कहती है कि जेजेपी का समर्थन जिस पार्टी मिलेगा राज्य में उसकी ही सरकार बनेगी. इस बीच में सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक, बीजेपी जेजेपी के संपर्क में है. राज्य में जेजेपी भाजपा को समर्थन दे सकती है.