logo-image

MP Election: CM शिवराज सिंह ने कांग्रेस पर लगाया बड़ा आरोप, जानें क्या कहा

Madhya Pradesh Assembly Election 2023 : मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी तैयारी तेज कर दी है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है.

Updated on: 04 Nov 2023, 11:19 PM

भोपाल:

Madhya Pradesh Assembly Election 2023 : देश के पांच राज्यों में इसी महीने विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. चुनावी राज्यों में मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम शामिल हैं. ऐसे में सभी राजनीतिक दलों ने अपनी ताकत झोंक दी है. स्टार प्रचार लगातार चुनावी राज्यों का दौरा कर रहे हैं. सभी पार्टियों ने अपने घोषणापत्र और उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है. इस बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने शनिवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. 

यह भी पढ़ें : MP Election 2023 : श्योपुर में बोले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह- कांग्रेस कमलनाथ को CM बनाना चाहती है, लेकिन वे...

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस घटिया स्तर पर उतर आई है. उनके नेता और कार्यकर्ता जनता को डरा रहे हैं. पहले अधिकारी और कर्मचारी को डराते थे, लेकिन आज उनके एक नेता ने महिला स्वयं सहायता समूह को डराते हुए भाषण दिया और कहा कि अगर उनकी सरकार आई तो घरों का चूल्हा नहीं जलेगा और तुम्हारे बच्चे भूख रह जाएंगे. मैं कमलनाथ और दिग्विजय सिंह से कह रहा हूं कि कांग्रेस इस स्तर पर न उतरे. आप क्या डराकर वोट लेंगे.

जानें क्या बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश के ग्वालियर में कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) को तीन साल तक मध्य प्रदेश में शासन करने का मौका मिला. अगर कोविड काल को हटा दें तो बीजेपी को एमपी में सिर्फ 15 महीने ही मिले, लेकिन उन 15 महीनों में भाजपा सरकार ने वो कर दिखाया जो कांग्रेस सरकार 55 साल में नहीं कर पाई.

यह भी पढ़ें :Jammu-Kashmir: जम्मू में बड़े हमले की कोशिश नाकाम, 2 किलो IED बरामद, देखें Video

आपको बता दें कि एमपी में इस वक्त भाजपा की सरकार है और शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री हैं. मध्य प्रदेश में इस महीने की 17 तारीख को विधानसभा चुनाव के लिए वोट पड़ेंगे, जबकि वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी. भाजपा ने एक बार फिर एमपी फतह करने के लिए अपने सांसदों और केंद्रीय मंत्रियों को भी चुनावी मैदान में उतार दिया है. वहीं, कांग्रेस ने सत्ता के लिए जनता के कई लोकलुभावन वादे किए हैं. अब ये तो जनता तय करना है कि इस बार मध्य प्रदेश में किसकी सरकार बनेगी और कौन सीएम बनेगा?