logo-image

मध्य प्रदेश में बीजेपी की स्थिति खराब, संघ का कथित लेटर हो रहा वायरल

मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता अरुण यादव के वायरल लेटर का बाद संघ का एक लेटर वायरल हो रहा है. वायरल लेटर कथित रूप से संघ ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह को लिखा है.

Updated on: 24 Nov 2018, 05:21 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता अरुण यादव के वायरल लेटर का बाद संघ का एक लेटर वायरल हो रहा है. वायरल लेटर कथित रूप से संघ ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह को लिखा है. जिसमें सर्वे रिपोर्ट के आधार पर बीजेपी की स्थिति को बेहद ही खराब बताया है. लेटर में बताया गया है कि कांग्रेस 142 और बीजेपी को 68 सीटों पर जीत मिलने की संभावना है. वायरल लेटर के मुताबिक इसके पीछे वजह पीएम मोदी और अमित शाह की सभाओं में जनता का वितरीत असर और टिकट बांटने में की गई गलतियों को बताया गया है.

बताया जा रहा है कि संघ ने एक गोपनीय सर्वे कराया जिसमें मंडल स्तर से प्राप्त जानकारी के अनुसार उज्जैन संभाग में बीजेपी की स्थिति खराब हुई है. इंदौर, ग्वालियर, रीवा और मध्य क्षेत्र में टिकट वितरण की गलतियों का खामियाजा बड़े पैमाने पर नजर आनेवाला है.

और पढ़ें : अयोध्‍या में राम मंदिर अभी नहीं तो कभी नहीं, बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का बड़ा बयान

हालांकि बीजेपी इस वायरल लेटर को फर्जी बता रही है. वहीं कांग्रेस का इसे लेकर प्रतिक्रिया सामने आई है. कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैंने वो पत्र देखा है पत्र सही है या गलत मैं नही जानता हूं, लेकिन बीजेपी और संघ फर्जी काम करने में माहिर है.