logo-image

Yamuna Expressway Road Accident : यमुना एक्सप्रेस-वे पर कंझावला जैसी दर्दनाक घटना, 10 किमी तक शव को घसीटती रही कार

Yamuna Expressway Road Accident : यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway Road Accident) पर दिल्ली के कंझावला (Kanjhawala Case) जैसी दर्दनाक घटना का मामला सामने आया है.

Updated on: 07 Feb 2023, 02:14 PM

मथुरा:

Yamuna Expressway Road Accident : यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway Road Accident) पर दिल्ली के कंझावला (Kanjhawala Case) जैसी दर्दनाक घटना का मामला सामने आया है. मथुरा जिले में करीब 10 किलोमीटर तक एक कार शव को घसीटते हुए लेकर चली गई. जब कार टोल नाके पर रुकी तो शव के चिथड़े-चिथड़े बिखर गए. इसके बाद सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस (UP Police) ने शव के टुकड़ों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में स्थित थाना मांट इलाके की ये घटना बताई जा रही है. यमुना एक्सप्रेसवे पर (Yamuna Expressway Road Accident) एक स्विफ्ट में शव फंसा हुआ मिला. चलती कार के नीचे शव फंसने की वजह से उसके चिथड़े-चिथड़े उड़ गए हैं. बताया जा रहा है कि यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway Road Accident) पर कार में फंसकर करीब 10 किलोमीटर शव घसीटता चला गया. (Yamuna Expressway Road Accident) 

जब स्विफ्ट कार यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway Road Accident) के मांट टोल नाके पर रुकी तब का कार के पीछे का नजारा देखकर वहां के सिक्योरिटी गार्ड हैरान रह गए. कार के पीछे एक युवक की लाश लटकी थी. टोल नाके के सिक्योरिटी गार्ड ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने शवों के टुकड़ों को एकत्रित करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अब पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है कि ये हादसा या हत्या. हालांकि, अभी तक मृतक युवक की पहचान नहीं पाई है. (Yamuna Expressway Road Accident) 

यह भी पढ़ें : UP Roadways Bus Fare: यात्रियों के लिए बड़ा झटका, जानें अब रोडवेज बसों में कितना लगेगा किराया

इस मामले में एसपी ग्रामीण त्रिगुण विशन का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे देखने के बाद पता चला है कि यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway Road Accident) के माइलस्टोन 106 पर मोबाइल, जूता और शव के टुकड़े पड़े मिले हैं. (Yamuna Expressway Road Accident)