logo-image

Unnao Crime: मां-पापा मुझे माफ कर देना, मै आपकी अच्छी बेटी नहीं बन सकी, सुसाइड नोट पढ़कर रो देंगे आप

Unnao Crime: उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक एक बहुत ही खौफनाक खबर सामने आ रही है. जिसे पढ़कर आप भी कुछ देर के लिए भावुक जरूर हो सकते हैं. गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के एक होटल में युवती ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली. पुलिस को शव के पास से जो सुसाइड नोट मिला

Updated on: 15 May 2023, 02:08 PM

highlights

  • प्रेमी की मौत के बाद प्रेमिका ने खोया आपा, उठाया ये बड़ा कदम
  • उन्नाव के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र की घटना, शव होटल के कमरे से हुआ बरामद
  •  पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट भी हुआ बरामद, लिखी पूरी दास्ंता 

नई दिल्ली :

Unnao Crime: उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक एक बहुत ही खौफनाक खबर सामने आ रही है. जिसे पढ़कर आप भी कुछ देर के लिए भावुक जरूर हो सकते हैं. गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के एक होटल में युवती ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली. पुलिस को शव के पास से जो सुसाइड नोट मिला, उसे पढ़कर पुलिसावाले भी अपने आंसू नहीं रोक पाए. दरअसल, मामला प्रेम प्रसंग का है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही घटना के अन्य पहलुओं की भी जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें : 7th Pay Commission: अब कर्मचारियों को मिलेगी दोगुनी खुशी, सैलरी में होगा बंपर इजाफा

2 दिन पहले मंगेतर ने कर ली थी आत्महत्या 
जानकारी के मुताबिक मानसी एक फाइनेंस कंपनी में काम करती थी. उसका विशाल दुबे नामक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. उनकी शादी भी फिक्स हो गई थी. लेकिन विशाल के परिजन नहीं चाहते थे कि उसकी शादी मानसी से हो. बस इसी जद्दोजहद में दो दिन पहले विशाल ने आत्महत्या कर ली थी. ये बाद जैसे ही मानसी को पता चला तो उसने किसी को कुछ न बताते हुए एक होटल में कमरा बुक  कराया. साथ ही दो पन्नों का सुसाइड नोट लिखा. इसके बाद फांसी के फंदे पर झूल गई. पुलिस के मुताबिक होटल के कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला गया. 

माता-पिता से मांगी माफी
पुलिस को मौके से मिले सुसाइड नोट में लिखा है ‘मां-पापा मुझे माफ कर देना, मैं आपकी अच्छी बेटी नहीं बन सकी. मैंने विशाल दुबे से सच्चा प्यार किया था, शादी भी की और अब उसके पास जा रही हूं. रोना मत कभी. मैं आपको झूठ बोल कर घर से निकली हूं, मैं उसके बिना नहीं जी सकती. उसके जैसा मुझे पूरी दुनिया में कोई नहीं मिला. मेरे पति को उसकी मां खा गई. मैंने अपनी मर्जी से खुदकुशी की है, किसी के दबाव में आकर नहीं. मैं जा रही हूं अपने विशाल के पास मुझे माफ कर देना. आप मेरे अच्छे मां-बाप थे और विशाल मेरा अच्छा पति. मेरा भाई आप दोनों के साथ है. हमेशा खुश रहना… धन्यवाद’.