logo-image

Nikki Murder Case: आरोपी के पिता ने कहा था- समझ लो आपकी बेटी मर गई, निक्की के परिजनों का आरोप

Nikki Murder Case : दिल्ली में बेटियां कितनी सुरक्षित हैं इसका अंदाजा पहले तो श्रद्धा हत्याकांड से और अब हरियाणा के झज्जर जिले की रहने वाली निक्की यादव हत्याकांड (Nikki Yadav Murder Case) से लगाया जा सकता है.

Updated on: 15 Feb 2023, 09:57 PM

नई दिल्ली:

Nikki Murder Case : दिल्ली में बेटियां कितनी सुरक्षित हैं इसका अंदाजा पहले तो श्रद्धा हत्याकांड से और अब हरियाणा के झज्जर जिले की रहने वाली निक्की यादव हत्याकांड (Nikki Yadav Murder Case) से लगाया जा सकता है. परिजन आज अपनी बेटी निक्की के शव को लेकर झज्जर के गांव खेड़ी खुमार पहुंचे, जहां पर उसके छोटे भाई शुभम यादव और पिता सुनील यादव ने नम आंखों से गांव के श्मशान घाट में मुखाग्नि दी. परिवार ने सरकार से आरोपी साहिल को फांसी की सजा देने की मांग की है, ताकि आगे कोई भी बेटी सिरफिरे आशिक का शिकार ना बन सके. (Nikki Yadav Murder Case)

निक्की यादव के पिता सुनील ने न्यूज नेशन से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए कहा कि उनकी बेटी के हत्यारे को सजा ए मौत होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि उनकी बेटी आरोपी साहिल के साथ लिव-इन में नहीं रह रही थी. यह बिल्कुल झूठ है, मीडिया द्वारा यह प्रचार बंद कर देना चाहिए. उन्होंने यह भी बताया कि जब उन्हें इस घटना के बारे में पता चला तो हमने साहिल से बात करने की कोशिश की, उसका फोन नहीं लगा. फिर हमने उसके पिता से बात की और पूछा कि ये आपके बेटे ने क्या कर दिया तो उनका जवाब था कि 'समझो आपको बेटी मर गई' (Nikki Yadav Murder Case)

आपको बता दें कि दूसरी लड़की के साथ शादी करने के चक्कर में आरोपी साहिल गहलोत ने निक्की यादव की गला दबाकर हत्या कर दी. उसके बाद आरोपी ने उसकी लाश को अपने ढाबे के फ्रीज में रख दिया. इसके बाद आरोपी दूसरी लड़की से शादी करने के लिए चला गया. बताया जा रहा है कि लड़की दिल्ली के उत्तमनगर में पढ़ाई करती थी. हालांकि, पड़ोसियों का कहना है कि आरोपी साहिल अक्सर निक्की से मिलने के लिए उसके फ्लैट में आता-जाता था. (Nikki Yadav Murder Case)