logo-image

Drunk Swedish flyer: फ्लाइट में स्वीडिश यात्री की नापाक हरकत, नशे धुत होकर एयरहोस्टेस से करने लगा छेड़छाड़, फिर...

विमान बदसलूकी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं.

Updated on: 01 Apr 2023, 03:10 PM

highlights

  • इंडिगो फ्लाइट में स्वीडिश यात्री का उत्पात
  • पहले की सहयात्री से मार-पीट, फिर एयरहोस्टेस से छेड़छाड़
  • शिकायत के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

:

Drunk Swedish flyer: विमान बदसलूकी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. हालांकि ज्यादातर मामलों में एक कनेक्शन जरूर सामने आता है और वो होता है नशा. नशे में धुत होकर कभी पुरुष तो कभी महिलाएं गैर जिम्मेदाराना हरकत कर रहे हैं. ऐसा ही एक और बड़ा मामला एक बार फिर सामने आया है. दरअसल बैंकाक से मुंबई जाने वाली इंडिगो एयरलाइन्स के विमान में एक स्वीडिश यात्री ने जमकर उत्पात मचाया. 62 वर्षीय इस यात्री ने नशे में धुत होकर ना सिर्फ यात्रियों बल्कि एयरहोस्टेस के साथ भी छेड़छाड़ की. 

पहले मार-पीट फिर छेड़छाड़
स्वीडिश यात्री जिसकी पहचान एरिक हेराल्ड जोनास के रूप में हुई उसने नशे की हालत में पहले अपने एक सह यात्री के साथ मारपीट की. इससे पूरे विमान में हंगामा मच गया. इतने भर से एरिक का मन नहीं भरा इसके बाद इसे समझाने आई एयरहोस्टेस से भी छेड़छाड़ करने लगा. 

यह भी पढ़ें - कर्नाटक में बुजुर्ग मरीज का यौन शोषण करने पर पुरुष होम नर्स गिरफ्तार

ये है पूरा मामला
एरिक ने फ्लाइट अटेंडेंट से खाने के लिए कुछ वेजिटेरियन खाने की मांग की, अटेंडेंट ने उसे कहा कि फ्लाइट में वेजिटेरियन फूड नहीं है, इस पर एरिक ने नॉनवेज सर्व करने को कहा. जब उसे खाना परोसा गया तो पेमेंट करने के बहाने एरिक ने एयर होस्टेस के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. 

पुलिस से की शिकायत
एयरहोस्टेस ने मुंबई पुलिस से एरिक की शिकायत की. इसके बाद पुलिस ने शिकायत के आधार पर एरिक को गिरफ्तार कर लिया है. एयरहोस्टेस ने आरोप लगाया है कि, एरिक ने स्टाफ के साथ-साथ यात्रियों के साथ भी गलत हरकतें की हैं. आरोपी को 30 मार्च को गिरफ्तार कर लिया गया था. 

बता दें कि ये पहला मामला नहीं है जब फ्लाइट में इस तरह की हरकत की गई हो. इससे पहले भी इंडिगो फ्लाइट में ऐसे 2017 से 2023 के बीच छेड़छाड़ को लेकर ये पांचवी घटना है.