logo-image

Crime: पत्नी के मर्डर के लिए छुट्टी लेकर घर पहुंचा फौजी, फिर कर दिया ये बड़ा कांड

Crime news: हरियाणा के रोहतक स्थित एक गांव से रिश्तों को तार-तार करने वाली खबस सामने आ रही है. जहां एक फौजी ने अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया.

Updated on: 21 Jan 2024, 04:21 PM

highlights

  • आरोपी फौजी दो बेटियों और बेटे को लेकर हुआ फरार
  • सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर भेजा पोस्टमार्टम हाउस
  • घटना की तय तक पहुंचने की कोशिश में जुटी पुलिस, मुकदमा हुआ दर्ज

नई दिल्ली :

Crime news: हरियाणा के रोहतक स्थित एक गांव से रिश्तों को तार-तार करने वाली खबस सामने आ रही है. जहां एक फौजी ने अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. साथ ही वारदात को अंजाम देने के बाद दो बेटियों व बेटे को लेकर मौके से फरार हो गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनाम कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर, उसकी तलाश शुरू कर दी है. साथ ही घटना की तय तक पहुंचने के लिए पुलिस स्पेशल टीम गठित की है.. 

गांव डोभ की घटना
शनिवार की शाम को पुलिस को सूचना मिली की डोभ गांव में एक महिला की हत्या कर दी गई है. लिस की टीम सूचना मिलते ही गांव में पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया तथा मामले की गंभीरता को देखते हुए फॉरेंसिक यूनिट की इंचार्ज डॉक्टर सरोज दहिया की टीम को भी मौके पर बुलाया गया. साथ ही शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि फौजी पत्नी के मर्डर के लिए छुट्टी लेकर हाल ही में घर पहुंचा था. पत्नी से उसका किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. 

लोहे के हथियार से किया गया वार
जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतका नीलम के सिर पर भारी हथियार से वार किया गया है. जिसके चलते मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया. पत्नी की मौत के बाद आरोपी बच्चों को लेकर मौके से फरार हो गया. जांच में पाया गया कि नीलम के पति कश्मीरी लाल एवं उसकी सास शादी के बाद से ही नीलम को तंग रखते थे और पिछले दिनों नीलम अपने भाई की शादी में गई थी, जहां से सप्ताह भर पहले ही वह वापस लौटकर आई थी और इसी बात पर भी उसकी सास उसको लगातार ताने दे रही थी.

परिजनों ने लगाया दहेज का आरोप
बताया गया कि फौजी कश्मीरी लाल शुक्रवार शाम को ही छुट्टी लेकर घर आया था.  साथ ही शनिवार की शाम को ही उसने पत्नी को मौत की नींद सुला दिया. पत्नी नीलम को मौत की नींद सुलाने के बाद अपनी दोनों बेटियों और बेटे को साथ लेकर घटनास्थल से फरार हो गया. बहरहाल अपनी पत्नी की हत्या करके फरार हुए फौजी कश्मीरी लाल की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश में टीम जुटी है. बहुत जल्द घटना को वर्कआउट कर दिया जाएगा.