logo-image

Crime news: नए साल पर सिर फिरे देवर ने काटा भाभी का गला, हैरान कर देगी वजह

Crime news: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से दर्दनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक पगलाए देवर ने रिश्तों को भी शर्मसार कर दिया. फोन पर बात करती भाभी की गला काटकर हत्या कर दी.

Updated on: 01 Jan 2024, 12:40 PM

highlights

  • देवर ने पीछे से आकर चाकू से काटा भाभी का गला
  • हत्या के पीछे की वजह खंगालने में जुटी पुलिस
  • आरोपी वारदात को अंजाम देकर हुआ फरार 

नई दिल्ली :

Crime news: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से दर्दनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक पगलाए देवर ने रिश्तों को भी शर्मसार कर दिया. फोन पर बात करती भाभी की गला काटकर हत्या कर दी. हत्या के पीछे की वजह जमीनी विवाद बताया जा रहा है. वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. साथ ही आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. हालांकि आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है. 

यह भी पढ़ें : 1 जनवरी से बदल गए ये जरूरी नियम, इग्नोर करना पड़ेगा भारी

ये है मामला
घटना मिर्जापुर के चुनार जिले की बताई जा रही है. 31 दिसंबर को थाने को फोन पर सूचना मिली कि गांव में एक शख्स ने महिला की हत्या कर दी है. पुलिस ने आनन-फानन में जाकर देखा तो महिला की गर्दन कटी थी. साथ ही वह पूरी तरह से जमीन पर पड़ी थी. पुलिस ने शव का पंचनामा किया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस की जांच में पता चला की मृतका का नाम रोजी है. मृतका के परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज हो चुका है. आरोपी जावेद अभी फरार बताया जा रहा है. साथ ही उसका कोई सुराग भी पुलिस को अभी तक नहीं लगा है. वैसे संबंधित थाना प्रभारी ने बताया कि बहुत जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

यह भी पढ़ें : नए साल पर पूरा करें दिल्ली में घर का सपना, 5 जनवरी से शुरू होगी 2000 फ्लैट्स की बुकिंग

जमीनी विवाद आया सामने
ग्रामीणों के मुताबिक दोनों भाईयों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. रोजी किसी कीमत पर जावेद को इस जमीन में हिस्सा देना नहीं चाहती थी. इसको लेकर हर रोज घर में मारपीट भी होती थी. 31 दिसंबर को भी जमीन को लेकर जावेद और रोजी के बीच जबरदस्त बहस हुई. जिसके बाद रोजी अपने पति से फोन पर बात करने लगी. गुस्साए जावेद ने पीछे से आकर भाभी का चाकू से गला काट दिया. जिससे रोजी ने ऑन द स्पॅाट ही दम तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है. हालांकि जावेद अभी फरार ही बताया जा रहा है .