logo-image

Crime News: किराये पर रहने आए युवक को दिल दे बैठी मालकिन, पति ने रंगे हाथों पकड़ा तो हो गया कांड

Crime News: उत्तर प्रदेश के कासगंज से एक बड़ी घटना सामने आ रही है. जहां एक कलयुगी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति के ही कत्ल की साजिश रच डाली.

Updated on: 16 Nov 2023, 01:40 PM

highlights

  • कासगंज के गंगेश्वर ब्लाक की घटना, दिवाली की रात दिया घटना को अंजाम 
  • प्रेमी के साथ मिलकर रच डाली पति के मर्डर की साजिश
  • पुलिस ने पत्नी व प्रेमी के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

नई दिल्ली :

Crime News: उत्तर प्रदेश के कासगंज से एक बड़ी घटना सामने आ रही है. जहां एक कलयुगी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति के ही कत्ल की साजिश रच डाली.  दिवाली की रात पूरे प्लान के तहत पति को मौत के घाट उतार दिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही घटना की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने दो दिन में ही घटना को वर्कआउट भी कर दिया. पुलिस भी जानकर हैरान रह गई कि कातिल कोई और नहीं बल्कि मृतक की कलयुगी पत्नी निकली. पूरे इलाके में घटना चर्चा का विषय बनी है... 

यह भी पढ़ें : इन किसानों की आई मौज, बिना ब्याज के मिलेगा लोन, फाइल हुई तैयार

रस्सी से गला घोंटकर उतारा मौत के घाट
घटना उत्तर प्रदेश के गंगेश्वर की बताई जा रही है. जहां  आरोपी युवक मृतक के मकान में किराए पर रहता था. मकान में रहने के दौरान ही मृतक की पत्नी से पहले उसकी दोस्ती हुई जो कि अवैध संबंध में तब्दील हो गई. जैसे ही पति को ये बात चली तो वह आगबबूला हो गया. साथ ही पत्नी को उससे अलग रहने धमकी देने लगा. जिससे महिला परेशान हो गई और पति को रास्ते से हटाने के लिए किरायेदार के साथ पति की हत्या की साजिश रच डाली. फुलप्रुफ प्लानिंग के तहत पति का गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया. 

क्या कहना है इनका
ग्रामीणों के मुताबिक दिवाली की रात पत्नी को पति ने किरायेदार के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. तभी से दोनों ने उसे रास्ते से हटाने के लिए साजिस रच डाली.  पति की हत्या करने के लिए आरोपी पत्नी ने गुगल की मदद ली और गुगल पर ही हत्या की साजिश को सर्च करती रही. उसने गुगल पर सेफ हत्या के फार्मूले और वीडियो सर्च किए फिर प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. कासगंज के पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.  साथ ही पुलिस घटना के अन्य पहलुओं की भी जांच कर रही है..