logo-image

Sukesh Chandrashekhar: जेल में निकले महाठग के आंसू, सेल में अधिकारियों के भी उड़े होश

दिल्ली की मंडोली जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर की जेल में रहइसी कायम है.  जेल में भी वह सारे मजे ले रहा है जो किसी को लग्जरी होटल में मिला करते हैं.

Updated on: 23 Feb 2023, 04:55 PM

highlights

  • सुकेश की सेल से 1.5 लाख रुपये की चप्पल बरामद की
  • कपड़ों में 80 हजार रुपये की 3 जींस मिलीं
  • 16 फरवरी को मनी-लॉड्रिंग के मामले में गिरफ्तार किया था

नई दिल्ली:

Sukesh Chandrashekhar: महाठग सुकेश के निकल पड़े आंसू, जब जेल में पहुंचकर अधिकारियों ने खोली पोल दिल्ली की मंडोली जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर की जेल में रहइसी कायम है.  जेल में भी वह सारे मजे ले रहा है जो किसी को लग्जरी होटल में मिला करते हैं. आज अचानक जब अधिकारियों ने मंडोली जेल की सेल में छापा मारा तो उनके होश उड़ गए. अधिकारियों को जेल  की सेल में कई महंगी चीजें मिलीं. इस दौरान सुकेश का एक सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो रहा है. इसमें फुटेज में सुकेश अधिकारियों के सामने रोते दिखाई दे रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वह अपने सेल में इस दौरान अकेला था. तभी अधिकारियों की एक   टीम अचानक अंदर पहुंच गई. उसने जेल क अंदर मौजूद हर सामान की तलाशी ली. छापे में अधिकारियों ने सुकेश की सेल से 1.5 लाख रुपये की चप्पल बरामद की.

इसके साथ कपड़ों में 80 हजार रुपये की 3 जींस मिलीं. मंडोली जेल के एक अधिकारी ने कहा कि इस मामले की जांच ​​जेल प्राधिकरण करेगा. उस शख्स के खिलाफ कार्रवाई होगी, जिसने सुकेश चंद्रशेखर की सेल में रेड पड़ने का सीसीटीवी फुटेज लीक किया.

ये भी पढ़ें: UK Vegetable Crisis: सब्जी खरीदने की तय हुई लिमिट, सिर्फ 2 टमाटर प्रति व्यक्ति, ये है वजह

गौरतलब है ​कि सुकेश चंद्रशेखर को ईडी ने 16 फरवरी को मनी-लॉड्रिंग के मामले में गिरफ्तार किया था. उन पर रेलिगेयर के पूर्व प्रमोटर मालविंदर सिंह की पत्नी को धोखा देने का आरोप है. सुकेश पर आरोप लगे हैं कि उसने मालविंदर सिंह की पत्नी के सामने खुद को केंद्रीय गृह एवं कानून सचिव के रूप में प्रस्तुत कर उनसे ठगी की. ये सुकेश से जुड़ा अब तक का तीसर मनी लॉन्ड्रिंग का मामला है, जिसमें वह गिरफ्तार हुआ है. 

सुकेश पर इसके अलावा फोर्टिस के पूर्व प्रमोटर की पत्नी से भी ठगी का आरोप है. इस ठगी में  217 करोड़ रुपये की वसूली की. सुकेश के रिश्ते अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से भी पाए गए. वे वेलेंटाइन डे की बधाई के दौरान चर्चा में आ गए थे. गिरफ्तारी के समय जब सुरक्षाकर्मी उसे विशेष एनआईए कोर्ट के बाहर ले जा रहे थे, उस दौरान पत्रकारों से बातचीत में उसने जैकलीन को वेलेंटाइन डे की शुभकामनाएं दी. उसने पत्रकारों से ये शुभकामना संदेश जैकलीन को देने को कहा.