logo-image

Bride turned robber: सुहागरात के दिन गहनें रुपये लेकर फरार हुई दुल्हन, शादी कराने वाला एजेंट गिरफ्तार

Bride turned robber: पीड़ित दुल्हे की शादी नहीं हो रही थी, ऐसे में दूल्हे के परिवार वालों ने शादी कराने वाले एजेंट की सहायता से लड़की की तलाश की.

Updated on: 10 Jun 2023, 11:36 PM

नई दिल्ली:

मुंबई मालाड पुलिस स्टेशन के हैरान करने वाली खबर सामने आई. जहां शादी के बाद सुहागरात के दिन दुल्हन दूल्हे के घर से सोने के गहनें और कैश लेकर फरार हो गई. पुलिस ने शादी कराने वाले एजेंट को मालाड एसवी रोड से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी दुल्हन का नाम आशा गायकवाड़ (30) जो गुजरात की रहने वाली है. वही पीड़ित दूल्हा गुजरात के दमन का रहने वाला है. मालाड पुलिस ने बताया कि पीड़ित दुल्हा की शादी नहीं हो रही थी. इसके लिये दूल्हे के परिवार वालों ने शादी कराने वाले एजेंट की मदद से लड़की की तलाश की. 29 मार्च 2022 को मालाड पुलिस स्टेशन की हद में दोनों की धूमधाम से शादी हुई. शादी के दूसरे दिन 1 मार्च को जब सुहागरात थी, उसी दिन दुल्हन सुहागरात के बाद फरार हो गई. दुल्हन अपने साथ दूल्हे के घर मे रखे करीब डेढ़ लाख रुपये और 4 तोला सोने के गहनें लेकर भाग गई.

ये भी पढ़ें: Weather Update: दिल्ली में लू थपेडों से बेहाल लोग, सीजन का तीसरा सबसे गर्म दिन 

पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता दूल्हा ऋषभ मेहता (28) प्राइवेट नौकरी करता है. मालाड एसवी रोड के पास में रहता है.दोनों की शादी एजेंट कमलेश कदम में शादी करवाई थी. इसके बाद कमलेश ने दूल्हे के पक्ष से करीब 15 हजार रुपये कमीशन लिए थे. वही लड़की के पक्ष की तरफ से भी एक एजेंट है. दोनों ने मिलकर शादी करवाई थी.

मालाड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज होने के बाद पीएसआई दिगंबर लेंगरे, हवलदार गुजर, सिपाही गावड़े, कोली, बोधले ने मिलकर आरोपी दुल्हन और एजेंट की तलाश  शुरू की. दोनों की शादी की फोटो ग्राफ और मोबाइल लोकेशन के आधार पर शादी कराने वाला एजेंट कमलेश कदम की गिरफ्तारी मालाड से हुई.

कमलेश ने बताया कि वह लड़की को बहुत ज्यादा नहीं जानता है, लेकिन लड़की को शादी करनी थी. इसलिए वह दोनों को मिलवाकर अपना कमीशन ले लिया. पुलिस दुल्हन की तलाश कर रही है क्योंकि दुल्हन ने और ऐसे कितनी शादी कर दूल्हे को चूना लगा चुकी है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दुल्हन ने शादी के लिए अपना डुप्लीकेट नाम का इस्तेमाल किया है असली नाम कुछ और है, इसलिए पुलिस को उसकी तलाश में  दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.