logo-image

मासूम पर खौलता पानी फेंका, गंभीर अवस्था में बच्ची इंदौर रेफर, 5 आरोपी पांच गिरफ्तार

इस मामले में जांच जारी है. मारपीट के दौरान बच्ची पर गर्म पानी गिराने और परिवार के बीच झगड़ने का वीडियो सामने आया है.

Updated on: 04 Apr 2024, 11:12 PM

नई दिल्ली:

खंडवा में पारिवारिक विवाद के चलते एक मासूम बच्ची जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है. दरअसल एक ही परिवार के दो लोगों के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा की दोनों परिवारों में जमकर मारपीट हो गई. जब यह झगड़ा हो रहा था उसी जगह एक मासूम बच्ची जिसकी उम्र 4 वर्ष बताई जा रही है बच्ची पर गर्म पानी गिरने से वह बुरी तरह जल गई. परिवार वाले उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां से बच्ची को गंभीर अवस्था में इंदौर रेफर कर दिया गया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बच्चे की हालत देखकर आरोपियों पर धाराएं बढ़ाई गई है. पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच जारी है. बच्ची पर गर्म पानी गिरने और परिवार के बीच हुए मारपीट का वीडियो पास में लगे कैमरे में कैद हो गया था. जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

मामला खंडवा शहर के खाराकुआं के पास का है जहां दो परिवारों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बड़ा की नौबत मारपीट तक आ गई और दोनों परिवारों के बीच जमकर मारपीट हुई. मारपीट के दौरान पास में ही खड़ी एक चार साल की मासूम बच्ची पर गर्म पानी गिर गया. वही बच्ची के परिवार वालों ने आरोप लगाया की लड़ाई के दौरान सामने वाले पक्ष ने उनकी बच्ची पर जानबूझकर यह पानी फेंका. वही पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि आरोपी बच्ची के ऊपर  खौलता हुआ गर्म पानी फेंक रहे हैं. वही बच्ची की मां का कहना है कि मेरी बेटी पर जानबूझकर अबरार और जुगा ने रंजिश निकालने के लिए गर्म पानी का भगोना फेंका, बच्ची वह खड़ी थी बच्ची पर गर्म पानी फेंका जिससे वह बुरी तरीके से घायल हो गई ! 

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. नगर पुलिस अधीक्षक अरविंद तोमर ने बताया कि 28 तारीख के दिन यह दो परिवारों के बीच झगड़ा हुआ था जिसमें एक बच्ची गर्म पानी से घायल हो गई थी, बच्ची को गंभीर  अवस्था में इंदौर रेफर किया गया था. बच्ची की चोट को देखते हुए इसमें धाराएं बढ़ाई गई है, बच्ची की हालत में सुधार है उसे आईसीयू से जनरल वार्ड में शिफ्ट किया गया है.