logo-image

पुलिस नहर में तलाश करती रही लाश, उधर युवती होटल में युवक के साथ करती रही मौज-मस्ती

लड़की ने अपने प्रेमी को फंसाने के लिए ऐसी कहानी रची कि पुलिस भी उसमें फंस गई, हालांकि पुलिस ने कुछ ही देर में मामले को सुलझा लिया.

Updated on: 27 Sep 2023, 11:48 PM

highlights

  • युवती के शव की तलाश करने में लग गए
  • पुलिस भी हैरान हो गई
  • युवती को बरामद किया गया

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां एक लड़की के जाल में पुलिस भी फंस गई. लड़की ने ऐसा जाल बुना कि पुलिस समेत उसके परिजन और प्रेमी के परिजन भी इसका शिकार बन गए. पुलिस ने जब इस मामले का खुलासा किया तो हर कोई हैरान रह गया. इसके पीछे लड़की का मकसद किसी भी तरह से अपने प्रेमी को फंसाना था. दरअसल, यह मामला महराजगंज के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के बरवा विद्यापति गांव का है. सोमवार की शाम स्थानीय लोगों को गांव के पास नहर के किनारे छात्र का बैग मिला.

इस खबर को भी पढ़ें- 22 साल से था कैद.. रिहाई से ठीक पहले फरार हो गया अपराधी! हैरान करने वाली वजह..

युवती ने अपनी मौत की रची कहानी
स्कूल बैग में आईडी कार्ड, स्कार्फ और चप्पलें थीं. यह देख ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को बुलाया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले का संज्ञान लिया और आशंका जताई कि लड़की ने आत्महत्या की है. जिसके बाद गोताखोर कई घंटों से नहर में युवती के शव की तलाश करने में लग गए लेकिन पुलिस को यहां नाकमी हाथ लगी.

हालांकि इस दौरान पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें लड़की ने लिखा, 'मम्मी-पापा मुझे माफ कर देना. मैं किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं हूं. मेरे प्रेमी अंकित ने मेरा शोषण किया है. अंकित ने शादी का वादा किया था. लेकिन वह कहीं और शादी कर रहा है. इसलिए मुझे जीने का कोई अधिकार नहीं है और मैं मरने जा रही हूं.'

यहां युवती किसी अन्य युवक से पकड़ी गई
सुसाइड नोट मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत प्रेमी अंकित के परिजनों से पूछताछ शुरू कर दी. इसी बीच पुलिस को एक और सुराग मिला, जिससे पता चला कि लड़की किसी अन्य युवक के साथ होटल में थी. श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के एक होटल से एक अन्य युवक और युवती को बरामद किया गया. इन सबके बीच लड़की के परिजन और उसके प्रेमी अंकित के परिजन काफी चिंतित रहे.