logo-image

हाथरस: बीजेपी कार्यकर्ता कृष्णा यादव की हत्या, पोलिंग बूथ के पास घर में मिली डेड बॉडी

मृतक कृष्णा यादव की बहन पूजा यादव ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि उनके भाई के सिर में गोली मारी गई है. हालांकि किसने उन्हें गोली मारी, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

Updated on: 20 Feb 2022, 06:40 PM

highlights

बीजेपी कार्यकर्ता की हाथरस में हत्या

घर में ही मारी गई गोली

कृष्णा यादव को सिर में गोली मारी गई

हाथरस:

उत्तर प्रदेश के हाथरस से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक बीजेपी कार्यकर्ता की गोली मार कर हत्या कर दी गई. हत्या की ये वारदात पोलिंग बूथ के आस पास ही हुई, जहां उसका शव पाया गया. हालांकि हत्या की वजहों का खुलासा नहीं हो सकता है. मृतक की पहचान बीजेपी के युवा कार्यकर्ता कृष्णा यादव के तौर पर हुई है. बता दें कि आज हाथरस में मतदान हो रहा है और कृष्णा यादव के घर के पास ही मतदान केंद्र भी है. इस वारदात की जानकारी मिलने के बाद से बीजेपी कार्यकर्ता के घर में कोहराम मच गया है. 

गौसगंज मोहल्ले में हुई बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या

जानकारी के मुताबिक, हाथरस के सिकंदर राव विधानसभा क्षेत्र के गौसगंज मोहल्ले में ये वारदात हुई. जहां बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या कृष्णा यादव की हत्या कर दी गई. कृष्णा यादव का घर गौसगंज में जीएस हिंदू इंटर कॉलेज के पास ही है और वहीं आज के लिए मतदान केंद्र भी बनाया गया है. बताया जा रहा है कि उसका शव के अंदर ही मिला है. मृतक कृष्णा यादव की बहन पूजा यादव ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि उनके भाई के सिर में गोली मारी गई है. हालांकि किसने उन्हें गोली मारी, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया ये भी जा रहा है कि घर में जिस जगह से कृष्णा यादव का शव मिला है, वहीं हथियार भी मिला है.