logo-image

Bathinda Military Station में फायरिंग का आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ जारी

Punjab: पंजाब के बठिंडा मिलिट्री स्टेशन ( Bathinda Military Station ) के अंदर फायरिंग करने वाले आरोपी जवान को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है

Updated on: 12 Apr 2023, 02:57 PM

New Delhi:

Punjab: पंजाब के बठिंडा मिलिट्री स्टेशन ( Bathinda Military Station ) के अंदर फायरिंग करने वाले आरोपी जवान को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद ही पता चल पाएगा कि उसने गोलीबारी क्यों की. आपको बता दें कि आज यानी बुधवार को तड़के करीब 04:35 बजे फायरिंग की घटना में चार लोग हताहत हुए. स्टेशन क्विक रिएक्शन टीमों को सक्रिय कर दिया गया और इलाके को घेर लिया गया और सील कर दिया गया. सर्च ऑपरेशन जारी है.  पंजाब मुख्यालय दप कमांड ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना आज तड़के घटी, जब पूरा इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जानकारी लगते ही पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और पूरे इलाके की नाकाबंदी करते हुई सर्च ऑपरेशन शुरू किया. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

Sachin Pilot का सब्र अब खत्म हुआ! पवार-ममता जैसा कदम उठा सकते हैं... जानें

आपको बता दें कि भारतीय सेना अध्यक्ष आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिलकर भठिंडा फायरिंग केस मामले की जानकारी देंगे. घटना के बाद आसपास के लोगों में खौफ व्याप्त हो गया. कैंट स्थित केन्द्रीय स्कूलों की छुट्टी कर दी गई. इसके साथ सिविलियन के लिए कैंट में प्रवेश मार्ग पर सुरक्षा और तलाशी बढ़ा दी है. एक न्यूज एजेंसी के अनुसार शुरुआती जांच में सामने आया है कि पिछले दिनों यहां से राइफल व कारतूस कायब हुए थे.

 Govt Scheme: शादीशुदा महिलाओं पर मेहरबान हुई सरकार, 6,000 रुपए की करेगी आर्थिक मदद

वहीं, बठिंडा के पुलिस कप्तान ने किसी भी टेरेरिस्ट अटैक से इनकार किया है. पुलिस इसको आपसी टकराव की नजरों से देख रहे हैं. सूत्रों के अनुसार पूरा इलाका सील है. मिलिट्री स्टेशन के भीतर अभी पुलिस को भी जाने की अनुमति नहीं है. हालांकि पुलिस इस पूरे मामले पर पैनी नजर गड़ाए हुए है. जानकारी मिली है कि यह घटना ऑफिसर्स मेस में घटी है. माना जा रहा है कि यह घटना सैन्य अधिकारियों से आपसी विवाद से जुड़ी हो सकती है. फिलहाल फायरिंग रुक चुकी है और पूरा इलाका शांत है.