logo-image

प्रेशर रोलर के नीचे कुचल गई 18 वर्ष की युवती, ड्राइवर मौके से फरार 

अयोध्या-रायबरेली राजमार्ग के चौड़ीकरण का काम जारी है, इस दौरान ड्राइवर ईयर फोन लगाकर गाने सुन रहा था, गाड़ी पीछे लेने के दौरान हुई मौत.

Updated on: 22 Mar 2022, 09:01 PM

highlights

  • प्रेशर रोलर को चला रहा युवक कान में ईयर फोन लगाए हुए था
  • भीड़ जुटती देख आरोपी वहां से भाग निकला

अयोध्या:

जिले के गिरधर गांव से दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. अयोध्या-रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग पर इन दिनों चौड़ीकरण का काम चल रहा है. इस दौरान यहां पर काम करने वाली 18 वर्षीय एक मजदूर युवती प्रेशर रोलर की चपेट में आ गई. मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवती का शव कब्जे में ले लिया. इसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा. युवती प्रेशर रोलर के नीचे ड्राइवर की बड़ी लापरवाही के कारण आई. हालांकि वारदात के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया. पुलिस अब उसकी तलाश कर रही है.

गाने सुनने में था मशगूल

जानकारी के अनुसार राजमार्ग के चौड़ीकरण के दौरान डंपर से डाली गई ​मिट्टी को प्रेशर रोलर से दबाया जा रहा था. प्रेशर रोलर को चला रहा युवक कान में ईयर फोन लगाए हुए था. वह गाना सुनने में मशगूल था. प्रेशर रोलर के पीछे मिट्टी में लकड़ी और घास फूस की छंटनी कुछ मजदूर महिलाएं कर रही थीं. अचानक युवक ने रोलर को पीछे ले लिया. इसमें 18 वर्ष की युवती नीचे दब गई. अन्य मजदूरों ने ड्राइवर को रोकने के लिए काफी आवाजें लगाईं. इस दौरान लोग चीखने भी लगे, लेकिन कान में लगे ईयरफोन की वजह से उसे कुछ सुनाई नहीं दिया और उसने युवती के आधे शरीर पर रोलर चढ़ा दिया. इस दौरान भीड़ जुटती देख आरोपी वहां से भाग निकला. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तत्काल रोलर को हटाकर युवती को अस्पताल पहुंचाया. मगर डॉक्टरों ने उसे वहां पर मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने अब प्रेशर रोलर को कब्जे में ले लिया है. आरोपी की तलाश में छापेमारी जारी है.