logo-image

Atiq Murder Case: अतीक को शेर बताना युवक को पड़ा भारी, शिकंजे में लेकर चल रही पूछताछ

Atiq Murder Case: माफिया अतीक को एक युवक द्वारा शेर बताना भारी पड़ गया. पुलिस ने आरोपी को तलाश कर शिकंजे में ले लिया है. साथ ही माफिया से युवक के संबंध तालशे जा रहे हैं.

Updated on: 21 Apr 2023, 04:01 PM

highlights

  • फेसबुक पर पोस्ट कर युवक ने माफिया अतीक को बताया था शेर
  • अतीक की कब्र पर भी लहराया जा चुका है तिरंगा झंडा 
  • फेसबुक पर अतीक को शेर बताने से चल रही पूछताछ, पुलिस तलाश रही संबंध 

नई दिल्ली :

Atiq Murder Case: माफिया अतीक को एक युवक द्वारा शेर बताना भारी पड़ गया. पुलिस ने आरोपी को तलाश कर शिकंजे में ले लिया है. साथ ही माफिया से युवक के संबंध तालशे जा रहे हैं. आपको बता दें कि एक दिन पहले युवक ने अपनी फेसबुक आईडी पर माफिया अतीक को शेर बताते हुए पोस्ट किया था. जिसके बाद उसकी परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है. वाराणसी पुलिस लगभग 24 घंटे से उससे पूछताछ कर रही है. इससे पहले उसकी कब्र पर भी तिरंगा लहराया जा चुका है. 

यह भी पढ़ें : Da Hike: 2.50 सरकारी कर्मचारियों पर मेहरबान हुई सरकार, 4 फीसदी बढ़ाया महंगाई भत्ता

किया गया गिरफ्तार 
वाराणसी के नदेसर  में रहने वाले आलम पहलवान उर्फ मोनू ने अतीक को शेर बताया और खुले में शिकार करने की चेतावनी देते हुए नस्लें बरबाद कर देने की पोस्ट लिखी. कुछ ही देर में पोस्ट वायरल हो गई. एक युवक ने तो पोस्ट का स्क्रिन शॅाट लेकर वाराणसी पुलिस कमिशनर को भेज दिया.  पुलिस ने तत्काल प्रभाव से आरोपी को तलाशा और गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस आरोपी के अतीक अहमद से संबंधों को लेकर जांच कर रही है. हालांकि कुछ लोग इसे तानाशाही भी कह रहे हैं. 

तुम्हारी नश्लें तबाह हो जाएंगी
मोनू पहलवान ने लिखा है कि  'पिंजरे में कैद शेर का शिकार किया है. कभी खुले में शेर का शिकार करना, तुम्हारी नस्लें तक तबाह हो जाएंगी' फिलहाल पुलिस ने शांति भंग के आरोप में युवक को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि अभी तक कोई भी सूचना पुलिस के हाथ ऐसी नहीं लगी है. जिससे अतीक से उसके संबंध निकलें हों. पूछताछ जारी है. पुलिस का मानना है कि आरोपी कहीं न कहीं माफिया अतीक से जुड़ा हुआ हो सकता है.