logo-image

ग्रेटर नोएडा के कासा ग्रीन सोसायटी-1 में 15वीं मंजिल से गिरकर एक युवक की मौत

ग्रेटर नोएडा पश्चिम के कासा ग्रीन सोसायटी 1 के टावर A6 के  माले से गिरकर सोमवार की सुबह एक 19 वर्षीय युवक की मौत हो गई. युवक फ्लैट में अपनी मालकिन के साथ ही रहता था.

Updated on: 28 Feb 2022, 02:17 PM

highlights

  • फ्लैट में नौकर था मृतक युवक
  • घटना स्थल पर ही हो गई मौत
  • घटना की जांच में जुटी पुलिस

ग्रेटर नोएडा:

ग्रेटर नोएडा पश्चिम के कासा ग्रीन सोसायटी 1 के टावर A6 के 15वीं मंजिल से गिरकर सोमवार की सुबह एक 19 वर्षीय युवक की मौत हो गई. बताया जाता है कि युवक फ्लैट नंबर 1502 में अपनी मालकिन के साथ रहता था. युवक के गिरने के बाद सोसायटी में धमाके जैसी आवाज गूंजी. इसके बाद सोसायटी के गार्ड्स और रेजिडेंट्स मौके पर पहुंचे तो युवक को गिरा पाया. 15वीं मंजिल से गिरने की वजह से युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है. मामले में पूछताछ के लिए फ्लैट में रहने वाली युवक की मालकिन को थाने बुलाया गया. जहां उनसे काफी देर तक पूछताछ हुई. 

गौरतलब है कि इससे 9 पहले नोएडा की एक हाउसिंग सोसायटी में रहने वाली 11 वर्षीय बच्ची 16वीं मंजिल से नीचे गिर गई थी. इस दर्दनाक घटना में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि बच्ची संदिग्ध परिस्थितियों में नीचे गिरी थी. पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है. नोएडा सेक्टर-113 कोतवाली पुलिस के थाना अध्यक्ष शरद कांत ने बताया कि सेक्टर-74 में स्थित अजनारा ग्रैंड हाउसिंग सोसाइटी में रवि शर्मा अपने परिवार के साथ रहते हैं. रवि शर्मा की एक 11 साल की बेटी है, जिनका नाम स्नेहा है. उनको सूचना मिली कि बीती देर रात को 11 वर्षीय स्नेहा संदिग्ध परिस्थितियों में 16वीं मंजिल से नीचे गिर गई है. जिसमें बच्चे की मौत हो गई.