logo-image

Gudi Padwa 2022 Zodiac Signs: गुड़ी पड़वा से शुरू हो जाएगा इन राशियों का अच्छा वक्त, नौकरी में मिलेगी पदोन्नति और परीक्षा में होंगे सफल

इस बार जहां एक तरफ 2 अप्रैल से चैत्र नवरात्रि (chaitra navratri 2022) शुरू हो रहे हैं. गुड़ी पड़वा (gudi padwa 2022) से हिंदू नव वर्ष से कई राशियों के अच्छे दिन शुरू होंगे. तो, चलिए जान लें वो कौन-सी राशियां (zodiac signs) है.  

Updated on: 27 Mar 2022, 02:40 PM

नई दिल्ली:

इस बार जहां एक तरफ 2 अप्रैल से चैत्र नवरात्रि (chaitra navratri 2022) शुरू हो रहे हैं. वहीं इस साल इसी तारीख को गुड़ी पड़वा (gudi padwa 2022) भी मनाया जाएगा. महाराष्ट्रीयन और गोवा के लोग अपना नया साल प्रतिपदा तिथि, चैत्र शुक्ल पक्ष पर मनाते हैं. इस साल (gudi padwa rashifal) मराठी शाखा संवत 1944 शुरू होगी. प्रतिपदा तिथि 1 अप्रैल को सुबह 11.53 बजे से आरंभ होकर, 2 अप्रैल (gudi padwa 2022 date) को सुबह 11.58 बजे समाप्त होगी. हिंदू नव वर्ष से कई राशियों के अच्छे दिन शुरू होंगे. तो, चलिए जान लें वो कौन-सी राशियां (zodiac signs) है.

यह भी पढ़े : Rashifal 27 March 2022: आज रविवार के दिन इन राशि के जातकों को जीवनसाथी के साथ मिलेगा सुनहरा समय, परिवार में कोई बड़ी खुशखबरी आने के हैं संकेत

सिंह राशि (leo horoscope) 
परिवार के किसी नए मेंबर से जुड़ने से खुशी का माहौल रहेगा. आज आपकी हेल्थ में सुधार होगा. सहकर्मी से रिश्ते में सुधार होगा. इसके साथ ही आपको आज कोई प्रेम प्रस्ताव भी मिलेगा. प्रतियोगी परीक्षाओं (leo horoscope tomorrow) में सफलता हासिल होगी.    

मिथुन राशि (Gemini horoscope) 
इस दिन भाग्य आपका साथ दे रहा है. नौकरी में पदोन्नति और सामाजिक प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी. परिवार में खुशहाली का माहौल रहेगा. शिक्षा के क्षेत्र में भी भाग्य का साथ मिलेगा. अगस्त तक का वक्त बहुत लकी है. किसी भी तरह के इंवेस्टमेंट से बचने की कोशिश (Gemini horoscope weekly horoscope) करें.     

यह भी पढ़े : Horoscope Today: आज रोजगार ढूंढ रहे लोगों को मिलेगी अच्छी खबर, इनकी आर्थिक स्थिति होगी मजबूत

तुला राशि (Libra Horoscope) 
आज आप खुद को एनर्जेटिक महसूस करेंगे. मन में खुशी बनी रहेगी. नई पार्टनरशिप में काम की शुरुआत न करें. इस वक्त से आपकी जगह बदलने के भी योग हैं. छात्रों की बहुमुखी प्रतिभाएं सामने आएंगी. प्रोफेशनल लेवल पर लंबे टाइम से रुके हुए काम पूरे होंगे.     

मेष राशि (Aries horoscope) 
गुड़ी पड़वा से आपकी आर्थिक समस्याएं खत्म होने लगेंगे. नए बिजनेस और विदेश से प्रॉफिट के योग बनेंगे. अक्टूबर महीने तक लेनदेन में सावधान रहने की जरूरत है. प्यार के रिश्तों में परेशानी हो सकती है. नौकरी-पेशा करने वाले लोगों के लिए अच्छा योग बन रहा है. इसके साथ ही इन राशि के लोगों की आर्थिक स्थिति मजबूत (Aries weekly horoscope) होगी.