logo-image

Donald Trump की बेटी टिफनी ने मंगेतर माइकल संग निकोल तूफान के बीच की शादी

निकोल तूफान के फेर में पॉम बीच इंटरनेशनल एयरपोर्ट बंद कर दिया गया था और तमाम प्लाइट्स रद्द कर दी गई थीं. हालांकि शादी में हिस्सा लेने के लिए बड़ी संख्या में मेहमान पहले आ चुके थे.

Updated on: 13 Nov 2022, 05:00 PM

highlights

  • मध्यावधि चुनाव के बीच ट्रंप के घर आई खुशियां
  • बेटी टिफनी ने मंगेतर माइकल के साथ की शादी

फ्लोरिडा:

अमेरिका में मिड-टर्म चुनाव की गहमागहमी के बीच पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी टिफनी ट्रंप ने रविवार को अपने मंगेतर माइकल बॉलोस के संग शादी कर ली. पेज सिक्स मीडिया आउटलेट के मुताबिक डोनाल्ड ट्रंप खुद टिफनी को लेकर चर्च के भीतर गए और गालों को चूमकर उन्हें शादी की बधाई और आशीर्वाद दिया. इसके बाद टिफनी और माइकल ने शादी की कस्में खाईं. शादी के लिए चर्च के भीतर आल्टर को नीले, गुलाबी और सफेद फूलों से सजाया गया था. टिफनी ने शादी के अवसर पर लंबी बांहों वाला बीडेड गाउन पहना हुआ था, जिसे एली साब ने डिजाइन किया था. 

तूफान निकोल ने कर दिया था चिंतित
टिफनी के शादी के अवसर पर इवांका ट्रंप अपने पति जेयर्ड कुशनर और बच्चों के साथ मोजूद थीं. मेलानिया ट्रंप और टिफैनी की मां मार्ला मैपल्ब समेत उनके सौतेले भाई एरिक ट्रंप ने भी शादी में शिरकत की. प्राप्त जानकारी के मुताबिक टिफनी की शादी से जुड़े समारोह धूमधाम से मने, लेकिन विगत कुछ दिन पहले तक टिफनी शादी की तैयारियों को लेकर थोड़ी चिंतित थी. इसकी वजह बन रहा था मार-ए-लोगो की तरफ बढ़ रहा निकोल तूफान. टिफनी को लेकर इस कारण शुक्रवार को वेल्कम डिनर का आयोजन था और शनिवार को शादी होनी थी. पेज सिक्स के मुताबिक टिफनी को लग रहा था कि निकोल के फेर में उन्हें अपनी शादी से जुड़े कार्यक्रमों को रद्द करना पड़ सकता है या फिर स्थान बदलना पड़ सकता है. 

यह भी पढ़ेंः Video: अमेरिका में एयरशो के दौरान दो विमानों की टक्कर, 6 की मौत

दुनिया भर से आए दोनों के दोस्त
निकोल तूफान के फेर में पॉम बीच इंटरनेशनल एयरपोर्ट बंद कर दिया गया था और तमाम प्लाइट्स रद्द कर दी गई थीं. हालांकि शादी में हिस्सा लेने के लिए बड़ी संख्या में मेहमान पहले आ चुके थे. इसके अलावा टिफनी और उनके मंगेतर माइकल को बीच काउंटी कोर्ट हाउस के बंद होने से पहले टिफनी और माइकल को शादी के लिए लाइसेंस मिल गया था. टिफनी के मंगेतर माइकल बेहद समृद्ध परिवार से आते हैं. ऐसे में दोनों ने अपनी शादी को लेकर बड़ी प्लानिंग की थी. दोनों चाहते थे कि दुनिया भर से उनके दोस्त इस अवसर पर उनके साथ रहें.