BREAKING NEWS
  • Mini Surgical Strike: वीके सिंह का पाकिस्तान को जवाब, बोले- कई बार पूंछ सीधी...- Read More »

Howdy Modi: Iron Man हैं पीएम मोदी, जानिए किसने कही ये बात

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 22, 2019 11:38:22 AM
Pm Modi is our Iron man says Sikh Community in Houston

Pm Modi is our Iron man says Sikh Community in Houston (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  पीएम मोदी का हाउडी मोदी कार्यक्रम आज. 
  •  ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम में 50000 भारतियों को करेंगे संबोधित. 
  •  इसके पहले पीएम मोदी अमेरिका में रह रही कई समुदायों से मुलाकात की. 

नई दिल्ली:  

Howdy Modi, Houston: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM narendra Modi) से मिलने वाली सिख समुदाय (Sikh Community) में से एक सदस्य ने कहा कि हमने इस बात पर पीएम मोदी (Pm Modi) को मेमोरेंडम सौंपा है कि जिसमें लिखा है कि ह्यूस्टन में रहने वाले सिख समुदाय के लोग चाहते हैं कि सिख धर्म (Sikh religion) को अलग से पहचान मिले. उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी हम सबके शरे हैं, पीएम वो आदमी हैं जिनकों हम Iron Man भी बुलाते हैं. हम सभी पीएम मोदी के साथ खड़े है.

आज ह्यूस्टन में पीएम मोदी के हाउडी मोदी कार्यक्रम में शामिल होने से पहले ह्यूस्टन में रहने वाले सिख समुदाय से मुलाकात की. पीएम मोदी को अपने बीच पाकर सिख समुदाय काफी उत्साहित दिखा.

यह भी पढ़ें: Howdy Modi: दुर्लभ बीमारी से पीड़ित 16 साल के स्पर्श गाएंगे 'जन-गण-मन' 

अमेरिका में रह रही सिख समुदाय ने भारत सरकार के निर्णयों का स्वागत किया है. खासकर करतारपुर प्रोजेक्ट पर सिख समुदाय का बड़ा सपोर्ट पीएम मोदी को मिला है.

यह भी पढ़ें: PM Modi in Houston: पीएम मोदी का ह्यूस्टन में कश्मीरी डेलिगेशन से मिलने पर पाकिस्तान को क्यों लगी मिर्ची
सिख समुदाय ने पीएम मोदी को एक ज्ञापन सौंपा है जिसमें उन्होंने पीएम मोदी से 1984 के सिख विरोधी दंगों, दिल्ली एयरपोर्ट का नाम बदलकर गुरु नानक देव इंटरनेशनल एयरपोर्ट रखने,आर्टिकल 25 और आनंद मैरेज एक्ट के अलावा दूतावास में वीजा और पासपोर्ट के रिनिवल को लेकर अपनी बात रखी है.

पीएम मोदी का ह्यूस्टन में सभी ने जबरदस्त स्वागत किया है. पीएम मोदी को अपने बीच पाकर लोग गदगद हो जा रहे हैं और पीएम मोदी भी सभी के साथ बड़ी ही नम्रता से मिल रहे हैं. पीएम मोदी की यही नम्रता विदेश में रह रहे भारतीयों का दिल जीत ले रहा है. पीएम मोदी ने सिख समुदाय के अलावा वहां रह रहे कश्मीरी पंड़ितों के एक डेलिगेशन के साथ वहां की बोहरा समुदाय के लोंगों से भी मुलाकात की.

यह भी पढ़ें: ह्यू्स्टन में पाकिस्तान के बलूच, सिंधी और पश्तो समूह का भी जमावड़ा, मोदी-ट्रंप से मांगेंगे मदद

बता दें कि अपने सात दिनों की अमेरिकी यात्रा के दौरान आज यानि कि 22 सितंबर को पीएम मोदी ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम में हाउडी मोदी कार्यक्रम के अंतर्गत करीब 50,000 भारतीयों को संबोधित करेंगे. इसके लिए खास तैयारियां भी की गई हैं. पीएम मोदी के इस कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी हिस्सा लेंगे. 

First Published: Sep 22, 2019 11:10:46 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो