BREAKING NEWS
  • हिंदू धर्म छोड़कर बौद्ध धर्म अपनाएंगी मायावती, बड़ी तादाद में समर्थक भी करेंगे धर्म परिवर्तन- Read More »
  • जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने ट्रक ड्राइवर की गोली मार की हत्या, सर्च अभियान जारी- Read More »
  • पाकिस्तान ने भारत को दहलाने की रची बड़ी साजिश, लश्कर समेत 3 बड़े आतंकी संगठन को सौंपा ये काम- Read More »

अपनी बीवी बुशरा के इशारे पर नाचते हैं पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : September 21, 2019 06:35:49 AM
बुशरा इमरान

बुशरा इमरान (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली:  

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 (Article 370) हटने के बाद से ही इमरान खान (Imran Khan) परेशान हैं और उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी कोई मदद नहीं मिली है. पाकिस्तान में भी विपक्षी दल उन्हें कश्मीर मुद्दे पर घेर रहे हैं. पाकिस्तान के आर्थिक हालात बेहद ख़राब हैं. कहा जा रहा है कि भारत और पीएम मोदी के खिलाफ जहर उगलने से लेकर अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर भारत विरोधी प्रोपागंडा फैलाने तक, हर चीज इमरान खान (Imran Khan) अपनी तीसरी बीवी बुशरा (Bushra) के सलाह पर कर रहे हैं.

तहरीक-ए-इंसाफ़ पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान (Imran Khan) ने तीसरी शादी तब की जब उनकी उम्र 65 साल हो चुकी थी. इमरान ने तीसरी शादी 2018 में बुशरा (Bushra) मानिका नाम की महिला से की थी. इससे पहले इमरान इंग्लैंड के बहुत अमीर खानदान से ताल्लुक रखने वालीं जेमिमा गोल्डस्मिथ और पाकिस्तानी पत्रकार रेहम ख़ान से शादी कर चुके हैं.

यह भी पढ़ेंः शत्रुओं का करना चाहते हैं अगर सर्वनाश तो इस नवरात्रि करें यह जाप

बुशरा (Bushra) के बारे में कहा जाता है कि पाकिस्तान में उनकी पहचान आध्यात्मिक गुरु के रूप में है और बड़ी संख्या में उनके फ़ॉलोवर्स हैं. खबरों के मुताबिक़, 40 साल की बुशरा (Bushra) ने दो जिन्न पाले हुए हैं और वह उन्हें बहुत ज़्यादा पका हुआ मांस खिलाती हैं और इनकी मदद से वह किसी भी असंभव काम को संभव कर सकती हैं.

यह भी पढ़ेंः विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने वाले पहले भारतीय बने अमित

बुशरा (Bushra) पाकिस्तान के जिस पाकपट्टन इलाक़े की रहने वाली हैं, वहां के लोग उन्हें भाग्य बदलने वाली महिला मानते हैं. पाकपट्टन इलाक़ा सूफ़ी संतों के लिए प्रसिद्ध है और इमरान यहां के ख्वाजा फरीद गंज शाकर के दरबार में जाते थे. बुशरा (Bushra) को शाकर का बड़ा फ़ॉलोवर माना जाता है और वहीं इमरान की बुशरा (Bushra) से मुलाक़ात हुई थी. इसके बाद बुशरा (Bushra) इमरान को धार्मिक सलाह देने लगीं थी.

यह भी देखेंः Lie Detector Test: इमरान खान की पत्नी ने पाल रखे हैं जिन्न, क्या है इन रुहानी ताकतों के दावे की हकीकत 

इमरान भी मानते हैं धार्मिक गुरु

खबरों के मुताबिक़, जब इमरान खान (Imran Khan) की बुशरा (Bushra) से मुलाक़ात हुई थी तब वह प्रधानमंत्री बनने के लिए संघर्ष कर रहे थे. बताया जाता है कि इमरान भी बुशरा (Bushra) को धार्मिक गुरु के तौर पर मानते हैं. कहा जाता है कि बुशरा (Bushra) की सलाहों को मानने के बाद इमरान को लगा था कि उन्हें इसका फ़ायदा हो रहा है. खबरों के मुताबिक़, बुशरा (Bushra) ने इमरान को बता दिया था कि रेहम ख़ान से उनकी शादी लंबे समय तक नहीं चलेगी और हुआ भी यही, रेहम से शादी के साल भर के भीतर ही इमरान खान (Imran Khan) का तलाक़ हो गया.

यह भी पढ़ेंः घाटी में अब सुरक्षाबलों के टारगेट पर ये 273 आतंकी, सामने आई लिस्ट

पाकिस्तानी मीडिया में आई खबरों के मुताबिक़ कहा जाता है कि इमरान खान (Imran Khan) से कहा गया था कि अगर वह पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं तो उन्हें बुशरा (Bushra) के परिवार में किसी से शादी करनी होगी. बुशरा (Bushra) पाँच बच्चों की मां हैं. बुशरा (Bushra) के पति ने भी इमरान खान (Imran Khan) को उनके आध्यात्मिक परिवार का शिष्य बताते हुए अपनी पत्नी को तलाक़ दे दिया था. बुशरा (Bushra) से शादी के छह महीने बाद ही इमरान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बन गये थे.

First Published: Sep 20, 2019 09:45:46 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो