logo-image

कनाडा को भारत सरकार ने दिया एक और करारा जवाब, केंद्र ने अपने लोगों से किया ये बड़ा आग्रह

भारत सरकार ने यह एडवाइजरी कनाडा सरकार की ओर से भारत में रह रहे नागरिकों के लिए जारी करने के बाद आई है. एक दिन पहले ही कनाडा सरकार ने एडवाइजरी करते हुए भारत में रहने वाले कनाडाई नागरिकों से सावधानी बरतने का आग्रह किया था.

Updated on: 20 Sep 2023, 03:31 PM

नई दिल्ली:

कनाडा में भारत विरोधी गतिविधियों और आतंकियों के बढ़ रहे मंसूबे के बीच भारत सरकार ने कनाडा को मुहतोड़ जवाब देते हुए भारतीय नागरिकों को खासकर पढ़ाई करने वाले स्टूडेंट्स के लिए एडवाइजरी जारी की है. केंद्र की ओर से जारी एडवाइजरी में कहा गया है कि कनाडा में बढ़ती भारत विरोधी गतिविधियों और और अपराधिक हिंसा को देखते हुए कनाडा में रह रहे भारतीय नागरिकों के लिए अत्यधिक सावधानी बरतने की जरूरत है. भारत सरकार ने यह एडवाइजरी कनाडा सरकार की ओर से भारत में रह रहे नागरिकों के लिए जारी करने के बाद आई है. एक दिन पहले ही कनाडा सरकार ने एडवाइजरी करते हुए भारत में रहने वाले कनाडाई नागरिकों से सावधानी बरतने का आग्रह किया था. कनाडा की ओर से जारी एडवाइजरी में कहा गया था कि आतंकवादी हमलों के खतरे को देखते हुए भारत में अत्यधिक सावधानी बरतें. संभव हो तो भारत की गैर-जरूरी यात्रा करने से बचें.

 

कनाडा को भारत सरकार ने दिया एक और करारा जवाब, केंद्र ने अपने लोगों से किया ये बड़ा आग्रह यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...