logo-image

NBC की एंकर ने पीएम नरेंद्र मोदी से पूछा सवाल, क्या आप ट्विटर पर हैं? सोशल साइट्स पर उड़ रहा है मज़ाक

पीएम मोदी ने कैली के इस सवाल का जवाब हंस कर दिया।

Updated on: 02 Jun 2017, 06:50 PM

नई दिल्ली:

भारत में सोशल मीडिया के ज़रिये राजनीति करने का सबक देने वाले और नरेन्द्र मोदी तब आश्चर्यचकित रह गए यूएस के प्रतिष्ठित न्यूज चैनल NBC news की एंकर मेगिन केली ने पूछा कि कि क्या मोदी ट्विटर पर हैं? हालांकि पीएम मोदी ने कैली के इस सवाल का जवाब हंस कर दिया।

बता दें कि पीएम मोदी ट्विटर पर दुनिया के दूसरे सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले पॉलिटिकल लीडर हैं। मोदी से पहले सिर्फ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हैं।

दरअसल पीएम मोदी रूस में हैं। जहां पर रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और मोदी की मुलाकात एनबीसी न्यूज़ की अमरीकी एंकर मेगन केली से हुआ। इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें मेगन, मोदी और पुतिन का स्वागत करती दिख रही हैं।

वीडियो में मोदी, मेगन से कह रहे हैं, 'मैंने आपका ट्वीट देखा, छतरी के साथ।'

जवाब में ठहाके लगाती मेगन कहती हैं, 'आप मुझसे ट्विटर पर मिले चुके हैं, क्या आप ट्विटर पर हैं?' जवाब में पीएम मोदी हंसे और कहा 'हां'।

सोशल मीडिया पर इस विदेशी रिपोर्टर के इस सवाल को लेकर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- मिसाइल जैसे संवेदनशील क्षेत्र में भारत के साथ है गहरा संबंधः पुतिन

इतना ही नहीं, न्यूज एंकर को अपनी ड्रेस को लेकर भी आलोचना का समाना करना पड़ रहा है। केली इंटरव्यू के दौरान नीले रंग के वेलवेच ड्रेस पहनकर आई थीं, जोकि ऑफ शॉल्डर थी।

केली ने इस इंटरव्यू की एक तस्वीर ट्वीट भी की। एक यूजर ने इस ड्रेस पर आपत्ति जताते हुए लिखा कि ऐसा लगता है मानों केली किसी टिंडर डेट पर आई हों।

बता दें कि इससे पहले चार देशों की यात्रा पर निकले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जर्मनी के बर्लिन में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' के प्रमोशन के दौरान मुलाकात की थी। प्रियंका चोपड़ा ने पीएम के साथ बिताए गए इन पलों को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था। प्रियंका ने जो फोटो शेयर किया है उसमें उन्होंने शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है।

उनको इस छोटी ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था।

ये भी पढ़ें- VIDEO: पीएम मोदी बोले, योग से आ सकती है विश्व शांति, रोज़मर्रा के जीवन में दी अपनाने की सलाह