logo-image
लोकसभा चुनाव

10 रुपये में 7 पानी पूरी नहीं खिलाने पर युवक ने जमकर कर दी पिटाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

पानी पुरी के लिए बीच सड़क पर जमकर मारपीट हुई. दो युवकों में खूब मारपीट हुई. पूरा मामला सुनकर हर कोई हैरान है.

Updated on: 30 Aug 2023, 09:58 PM

नई दिल्ली:

क्या आप पानी पुरी खाने के शौकीन हैं? क्या आप भी 10 रुपये में सात पानी पूरी लेना चाहते हैं? ये मार्केट रेट नहीं है लेकिन एक दबंग उन्हें दस रुपये में सात पानी पूरी खिलाना चाहता था. इस पर पानी पुरी वाले ने आपत्ति जताई कि यह रेट नहीं है, इसलिए हम आपको 10 रुपये में सात गोल गप्पे नहीं खिला सकते. इसके बाद जो हुआ उसे देखकर हर कोई हैरान है. पानी पूरी बेचने वाले युवक ने जब सात गोल गप्पे नहीं परोसे तो बीच सड़क पर पानी पूरी बेचने वाले और खाने वाले के बीच जमकर मारपीट हो गई. 

इस खबर को भी पढ़ें- तेंदुए को देख जानवर बन गए ग्रामीण, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

पानी पुरी के लिए हुई मारपीट
इस पूरी घटना का वीडियो रिकॉर्ड किया गया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों सड़क पर लेटकर झगड़ रहे हैं. दोनों एक दूसरे को मार रहे हैं. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच कुश्ती का मुकाबला चल रहा है. पानी पूरी वाला जोर से उठता है और युवक को जोर से मारता है. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि लड़ाई हो रही है और सड़क पर लोगों की आवाजाही जारी है. इसके बावजूद भी दोनों को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है.

आखिर ये वायरल वीडियो कहां का है?
सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो हमीरपुर का है. हालांकि, हमारे पास फिलहाल वीडियो से जुड़ी जानकारी नहीं है, इसलिए हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते हैं. इस वीडियो को ट्विटर यूजर ने अपने हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि गोलगप्पे खिलाने को लेकर ही सड़क पर ही फ़िल्मी स्टाइल में मारपीट. बात इतनी थी कि 10 रुपये में 7 गोलगप्पे खाना चाहता था दबंग. एक यूजर ने लिखा कि क्या बात है ऐसी जंग पानी पुरी के लिए हो रहा है.