logo-image

चलती मेट्रो से कूद गया युवक, फिर जो हुआ...देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

Updated on: 18 Mar 2024, 11:04 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखकर आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि इस शख्स ने ऐसा क्यों किया. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स चलती मेट्रो का दरवाजा खोलकर बाहर कूद गया. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये खबर भी पढ़ें- इस अमेरिकी यूट्यूबर ने लूट ली मेहफिल! VIDEO देख आ जाएंगे आंसू

चलती मेट्रो से कूद गया युवक?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक मेट्रो का दरवाजा खोलने की कोशिश करता नजर आ रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शख्स मेट्रो का दरवाजा खोलता है और छलांग लगा देता है. जिस तरह से युवक ने छलांग लगाई है उससे साफ है कि युवक गंभीर रूप से घायल हुआ होगा. आपको बता दें कि ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी तो नहीं मिल पाई है लेकिन ये साफ है कि ये वीडियो भारत का नहीं है.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि क्या जरूरत थी अगले स्टेशन पर उतर जाता, मरने के लिए क्यों कूदा है. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई हैरान करने वाला पल है. आख़िर इस शख्स ने ऐसा क्यों किया होगा? एक यूजर ने लिखा कि उसने ऐसे कई लोगों को बेवकूफी भरी हरकतें करते देखा है, वाकई युवक ने जो किया वह खतरनाक था. एक अन्य यूजर ने लिखा कि मेट्रो में ये आम हो गया है, कोई भी कहीं भी कूद जा रहा है. वीडियो पर कई लोगों के रिएक्शन चौंकाने वाले हैं.