logo-image

जब युवक ने किया खतरनाक स्टंट, देख लोगों की धड़कनें बढ़ गईं, सामने आया वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. जैसे इस स्टंट के वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है.

Updated on: 12 Jan 2024, 08:13 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर स्टंट वीडियो खूब देखे जाते हैं. स्टंट के कई वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में कोई ऐसा भी कर सकता है? कुछ स्टंट लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. हम आपके साथ एक ऐसे ही खतरनाक स्टंट का वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में दिल को दहला देने वाला है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक इतना खतरनाक स्टंट करता है कि उसे देखकर हर कोई दंग रह जाता है. इस स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- जब युवक ने किया दुनिया का सबसे खतरनाक स्टंट, देख लोगों ने पकड़ लिया सिर

आखिर युवक ने खतरनाक स्टंट को दिया अंजाम

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक किले का नजारा दिखाया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक कुछ करने की कोशिश कर रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक ऊंची दीवार से नीचे की दीवार पर छलांग लगाता है. जिस तरह से युवक छलांग लगाता है वह अपने आप में हैरान करने वाला है.वीडियो में आप देख सकते हैं कि दीवार के किनारे काफी गहरी खाई नजर आ रही है. इसमें कोई शक नहीं कि युवक ने अपनी मौत को खुद ही दावत दी है. हालांकि यहां कुछ नहीं हुआ, लेकिन यह साफ है कि अगर जरा सी भी चूक हुई होती तो युवक की जान भी जा सकती है.

ये भी पढ़ें- सो रहे युवक को पोस्टमार्टम के लिए ले जा रही थी पुलिस...फिर जो हुआ, देख लोग हुए हैरान!

स्टंट को देख भड़के लोग

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई दिल दहला देने वाला वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि इस स्टंट पर बधाई नहीं बल्कि एक्शन लेने की जरूरत है. वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं चौंकाने वाली हैं क्योंकि इस स्टंट को देखने के बाद लोग गुस्से से भर गए हैं और एक ही बात कह रहे हैं कि ऐसे स्टंट लोगों की जान ले सकते हैं और यह वीडियो ऐसे खतरनाक स्टंट के लिए एक प्रोत्साहन है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kunal Kushwaha (@_kunalkushwaha)