logo-image

नहीं देखी होगी पिज्जा की ऐसी डिलीवरी, देख लोग बोले- यकीन नहीं हो रहा

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

Updated on: 03 Nov 2023, 04:36 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिसे देखने के बाद दिमाग ही काम नहीं करता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक पिज्जा डिलीवर बॉय दिखाई देता है. उसकी डिलीवरी ऐसी होती है कि देख हर कोई दंग हो जाता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

नहीं देखी होगी ऐसी डिलीवरी?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक डिलीवरी बॉय तेजी से बाइक चला रहा है. वह बाइक इतनी तेजी से चलाता है कि वह पूरी तरह से नियंत्रण खो देता है. युवक सीधे जाकर एक दुकान में घुस जाता है. इस वीडियो को आधार बनाकर एक मजेदार वीडियो बनाया गया है, जिसे देखने के बाद यह गारंटी है कि आप हंसते-हंसते पागल हो जाएंगे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक हाथ में पिज्जा लिए नजर आ रहा है.

युवक कहता है ये रहा आपका पिज्जा. वाकई इस वीडियो को जिस तरह से एडिट किया गया है वो अपने आप में अद्भुत है. हालांकि, इसमें कोई शक नहीं कि पिज्जा डिलीवरी बॉय का काम आसान नहीं है. वे समय के पाबंद होते हैं और ग्राहकों को समय पर ऑर्डर डिलीवर करते हैं.

ये भी पढ़ें- युवती के स्टंट को देख भड़के यमराज, बोले- रास्ते में हूं...रुक जाओ!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर इंस्टाग्राम यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि हम पिज्जा डिलीवरी का काम करते हैं और हमारा काम इतना मुश्किल है कि कई मौत के करीब पहुंच जाते हैं. कई बार ऐसा होता है कि कुछ लोग खाना कैंसिल कर देते हैं और हम बीच से ही वापस होना पड़ता है, हमें दुख होता है.

एक यूजर ने लिखा कि ये काम करना भी आसान नहीं है. हमें आप सभी पर गर्व है कि जब आधी रात को हमें भूख लगती है तो आप हमारे लिए खड़े होते हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा कि भाई हमें आराम से पहुंचा देना क्योंकि हमें आपकी भूख से ज्यादा आपकी जान प्यारी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by G U R U B A L 🧸 (@guru_bal)