logo-image

Viral Video : जब सांप के साथ सेल्फी ले रही थी युवती...फिर जो हुआ, देखें वीडियो

Viral Video : सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 25 Jan 2024, 01:25 PM

नई दिल्ली:

Viral Video : सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाला है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक लड़की सांप के साथ नजर आ रही है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपने होश खो रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

काला नाग से सेल्फी

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की मिरर सेल्फी ले रही है. लड़की का सेल्फी लेने का तरीका दूसरों से थोड़ा अलग है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की के हाथ में एक काला सांप है, जो उसके शरीर पर रेंग रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की को इस बात का जरा भी डर नहीं है कि सांप उस पर हमला कर देगा. लड़की बड़े मजे से वीडियो बना रही है और सांप को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह भी फोटो खिंचवाना चाहता है.

हालांकि, आपको बता दें कि इस वीडियो में दिख रहा सांप एक पालतू सांप है और उसका जहर उतार दिया गया है, इसलिए लड़की डर नहीं रही है. लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि अगर सांप भी हमला कर दे तो इंसान घायल हो सकता है.

ये भी पढ़ें- ठंड से बचने के लिए गैस चूल्हे पर किया खतरनाक स्टंट, देख लोगों ने लगा दी क्लास

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आजकल लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये सिर्फ कहने की बात है कि सांप शांत है इसलिए हमला नहीं कर रहा है. एक यूजर ने लिखा, क्या कोई हमें बता सकता है कि इस सांप का नाम क्या है? एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई दिल दहला देने वाला वीडियो है.

अगर इस लड़की को सांप काट ले तो वह सेल्फी लेना भूल जाएगी. वीडियो में कई लोगों ने लड़की को घेरने की कोशिश की है. एक यूजर ने लिखा कि ये लोग खतरनाक काम कर रहे हैं और लोगों को ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lika Ivanova (@lika_pxl)