logo-image
लोकसभा चुनाव

रोटी नहीं.. मैक्सिकन टाको है! PG के खराब खाने पर लड़की का मजेदार रिएक्शन, हंस-हंस कर हो जाएंगे लोटपोट

सोशल मीडिया पर रोजाना एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसे ही एक वीडियो में एक लड़की ने अपने पीजी में मिलने वाली रोटी की तुलना मजेदार तरीके से

Updated on: 28 Apr 2024, 01:51 PM

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर रोजाना एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसे ही एक वीडियो में एक लड़की ने अपने पीजी में मिलने वाली रोटी की तुलना मजेदार तरीके से "मैक्सिकन टाको" के तौर पर की है. इस वीडियो को श्रेयसी चैतन नाम की एक लड़की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह पीजी में मिलने वाले खाने की जमकर आलोचना करती नजर आ रही हैं. साथ ही वीडियो में लड़की की थाली में चावल, बैंगन फ्राई और एक अनोखी रोटी नजर आ रही है, जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

वीडियो में क्रिस्पी रोटी दिखाते हुए श्रेयसी कहती है कि, "यह एक टाको है. यह रोटी की तरह लग सकता है, लेकिन गलत मत होइए. इसे साल्सा डिप और इसके अंदर कुछ सलाद भरकर खाया जा सकता है. यह एक मैक्सिकन टाको है."

ये भी पढ़ें: आएं...! मोबाइल की दुकान पर ये सांड क्या कर रहा है? Funny Video देख उड़ जाएंगे होश...

टाको जैसी नजर आ रही थी रोटी

मालूम हो कि, टाकोस एक मैक्सिकन व्यंजन है, जो पारंपरिक रूप से छोटे, कुरकुरे मकई टॉर्टिला के साथ बनाया जाता है. हालांकि श्रेयसी को खाने की थाली में रोटी सर्व की गई थी, मगर वो बिल्कुल टाको की तरह ही नजर आ रही थी, जिसकी उसने जमकर शिकायत की. इसके साथ ही उलने कैप्शन में लिखा कि, "क्रिस्पी था." यहां देखिए वीडियो... 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sreyasi Chaitan (@chaitan.chatz)

बता दें कि, वीडियो पोस्ट करने के बाद ही इसने कई इंटरनेट यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा.. इस वीडियो पर तकरीबन 2 मिलियन व्यूज हो गए हैं. वहीं कई लोग इस वीडियो पर एक के बाद एक कई सारे मजेदार कमेंट कर रहे हैं. चलिए आगे ऐसे ही कुछ फनी कमेंट पढ़ते हैं. 

यहां पढ़िए मजेदार कमेंट

वीडियो पर पहले यूजर ने लिखा कि, "इस नए टाको के सामने आने के बाद मशहूर टाको कंपनी टाको बेल शांत हो गई है." वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, "इस बीच, मेरी मैगी हॉस्टल के कमरे में चुपचाप उबल रही है." एक तीसरे यूजर ने लिखा कि, "मैकडी और बर्गर किंग के पास अब एक मजबूत प्रतिस्पर्धी है." 

ये भी पढ़ें: स्पाइडर मैन को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार, वीडियो आया सामने