logo-image

अद्‌भुत! महिला कर रही थी राम नाम का जाप.. तभी गले से लिपट गया बंदर, देखिए Viral Video

एक महिला को घर में एक मंदिर के सामने बैठे राम नाम का जाप करते देखेंगे, तभी एकाएक मंदिर के पीछे से एक छोटा सा बंदर लड़खड़ाते कदमों के साथ महिला की ओर बढ़ता है. 

Updated on: 20 Jan 2024, 05:01 PM

नई दिल्ली :

पूरा भारत देश इस वक्त राममय हो गया है... हर शहर-हर गली बस धर्म नगरी अयोध्या के भव्य राम मंदिर की चर्चा है. पूरा सोशल मीडिया इससे जुड़े तमाम वीडियोज से भरा पड़ा है. कई जगहों पर राम का नाम गूंज रहा है, तो कहीं अंग्रेज अवध बिहारी के भजन गुनगुना रहे हैं. इसी बीच हाल ही में एक और भावुक कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बंदर एक मासूम बच्चे की तरफ एक महिला से लिपटा नजर आ रहा है, वो भी तब जब महिला राम-राम का जाप कर रही थी...

दरअसल खबर में आगे दिखाए जाने वाले वीडियो में, आप एक महिला को घर में एक मंदिर के सामने बैठे राम नाम का जाप करते देखेंगे, तभी एकाएक मंदिर के पीछे से एक छोटा सा बंदर लड़खड़ाते कदमों के साथ महिला की ओर बढ़ता है. 

महिला उस छोटे से बंदर को अपनी ओर बढ़ते हुए देख ही रही थी, तभी वो बंदर महिला के बिल्कुल करीब आकर उसके गले से लिपट जाता है. बंदर को देख ऐसा लग रहा था, जैसे वो उसकी मां से गले मिल रहा हो. न सिर्फ इतना, बल्कि इसके बाद वो बंदर महिला की गोदी में एक छोटे बच्चे की तरह लेट जाता है. 

इस वीडियो को देख हर कोई भावुक हो गया, लोग इसे सोशल मीडिया पर ज्यादा से ज्यादा शेयर कर इसपर कमेंट कर रहे हैं. इंटरनेट यूजर्स का दावा है कि, इस तरह के वीडियोज दुर्लभ हैं, ऐसे वीडियो बहुत कम देखने को मिलते हैं.

गौरतलब है कि, इस शानदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @JIX5A नाम की आईडी से एक्स पोस्ट किया गया है. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है, ‘राम नाम जप के दौरान एक बंदर घर में प्रवेश करता है और एक चमत्कार होता है.'

बता दें कि इस 1 मिनट 46 सेकंड के वीडियो को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फिलहाल इसपर 10 हजार से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं. साथ ही साथ लोग इसे अधिक से अधिक शेयर कर रहे हैं.