logo-image

सूरत की सड़क पर दौड़ी अजीबोगीरब बाइक! Video देख हैरान रह गए लोग...

सूरत में एक शख्स बाइक चलाता नजर आया, मगर ये बाइक कोई ऐसी-वैसी नहीं, बल्कि सिर्फ एक चक्के वाली बाइक है. वीडियो देखिए...

Updated on: 13 Oct 2023, 12:53 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में शख्स अपनी मोनोसाइकिल चलाता दिख रहा है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो सूरत का है, जहां सड़कों पर चल रही बाकि गाड़ियों के साथ-साथ बीच में ये मोनोसाइकिल दौड़ती नजर आ रही है. इस मोनोसाइकिल के चारों ओर एक बड़ा सा टायर लगा हुआ है, जिसके अंदर बैठकर वो शख्स इसे चला रहा है. बता दें कि इंटरनेट यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही इसपर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं...

बता दें कि वीडियो की शुरुआत में एक व्यक्ति को टायर से ढकी बाइक पर आसानी से चलते हुए दिखाया गया है. जैसे ही वह आदमी उस पर सवार होता है, कई लोग उसे आश्चर्य से देखते हैं. वहीं इस वीडियो पर गुजराती में एक टेक्स्ट भी लिखा है- "सूरत की सड़कों पर हमें एक अनोखा वाहन देखने को मिला. ये वाहन आकर्षण का केंद्र बन गया."

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Iamsuratcity surat (@iamsuratcity)

गौरतलब है कि ये पोस्ट 31 जुलाई को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था. तबसे लगाकर अभी तक ये खूब वायरल हो रही है. अब तक इस वीडियो को तीन लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही कई लोगों ने इसपर कमेंट भी किया है. जहां कुछ लोग इस वीडियो में नजर आ रही मोनोसाइकिल को शानदार करार दे रहे हैं, वहीं कुछ इसे मेन इन ब्लैक फ्रेंचाइजी में इस्तेमाल हुई जाइरोसाइकिल से तुलना कर रहे हैं. 

चलिए जानें इस बारे में लोग क्या कह रहे हैं?

जैसा की हमने बताया कि, ये वीडियो इंस्टाग्राम में पोस्ट होने के साथ ही काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है. इसी के साथ कई इसपर तमाम तरह की कमेंट भी कर रहे हैं. इसे लेकर जहां एक व्यक्ति ने लिखा, "यह गाड़ी बारिश में चलने के लिए उपयुक्त नहीं है।" वहीं दूसरे ने लिखा "ब्लैक वाइब में पुरुष. सचमुच जीवंत उदाहरण है कि यूटोपियन दुनिया ऐसे प्रयासों से शुरू होगी।" तीसरे ने तो सुरत के इस आदमी को मैन इन ब्लैक इंडियन वर्जन करार दिया.