logo-image

तेंदुए को देख जानवर बन गए ग्रामीण, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

तेंदुए का वीडियो देखकर आपको ग्रामीणों पर गुस्सा आ जाएगा. वीडियो देखने के बाद आप कहेंगे कि आखिर ऐसा क्यों कर रहे हैं?

Updated on: 30 Aug 2023, 03:38 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आए दिन वाइल्डलाइफ से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. उनमें से कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर हैरानी होती है. आज एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद यह साफ नहीं हो पाएगा कि जानवर कौन है और इंसान कौन है हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि जब ग्रामीणों ने तेंदुए को देखा तो उन्होंने उसे घेर लिया. और उसके साथ जो किया गया वो अपने आप में चौंकाने वाला है.

इस खबर को भी पढ़ें- लड़की की ताकत देख हैरान रह गए लोग, देख बोले- 'ये लेडी बाहुबली है'

आखिर जानवर कौन है?
पूरी घटना का वीडियो रिकॉर्ड हो गया है और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि तेंदुए को ग्रामीणों ने घेर लिया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक तेंदुए पर हाथ रखकर उसे बाहर का रास्ता दिखा रहा है. कई ग्रामीण तेंदुए की वीडियोग्राफी भी कर रहे हैं. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि एक युवक तेंदुए के ऊपर बैठकर सवारी करने की कोशिश कर रहा है. दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो मध्य प्रदेश के देवास जिले का है, जहां तेंदुए को भीड़ ने घेर लिया था.

वीडियो देख भड़के लोग
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर सुमित ने शेयर किया है, जिसने वीडियो पोस्ट करते हुए आपत्ति जताई है. वहीं, वीडियो को अब तक चार हजार लोग देख चुके हैं. ट्विटर यूजर ने वन अधिकारी रमेश पांडे को टैग करते हुए कार्रवाई करने की बात कही. इसका जवाब देते हुए रमेश पांडे ने लिखा कि जानवर बहुत कमजोर है और अंडर स्ट्रेस दिखाई दे रहा है. हमने ये वीडियो वहां के स्थानीय प्रशासन के साथ शेयर किया है. कई यूजर्स ने गांव वालों पर सवाल खड़े किए हैं.