logo-image

मेरी कार का दरवाज़ा खोल रहे हैं...मुझे मदद की जरूरत, बेंगलुरु सामने आया खौफनाक वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद कर्नाटक में क्या हो रहा है पता चल जाएगा.

Updated on: 01 Apr 2024, 05:37 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो बेंगलुरु का है. वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर किया है. साथ ही कर्नाटक सरकार पर भी कई गंभीर सवाल उठाए हैं. दरअसल, बेंगलुरु शहर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें स्कूटी सवार तीन युवक कार में सवार महिलाओं को छेड़ने की कोशिश करते हैं. इस पूरी घटना का वीडियो वायरल होने के बाद कर्नाटक पुलिस की नींद खुली और उसने युवक के खिलाफ कार्रवाई की.

आखिर पूरा मामला क्या है?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला डरी हुई है और तेजी से अपनी कार लेकर जा रही है. वीडियो में आप सुन सकते हैं कि महिला रोते हुए सरकार द्वारा जारी नंबर पर कॉल करती है. वीडियो में आप सुन सकते हैं कि महिला बता रही है कि स्कूटी सवार तीन युवक उसका पीछा कर रहे हैं. वे कार की खिड़की पर हिट कर रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह कार के दरवाजे खोलने की कोशिश कर रहे हैं.

वीडियो में महिला रोते हुए ये बात बता रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्कूटी सवार युवक चिल्ला रहे हैं और गाली-गलौज कर रहे हैं. आप समझ सकते हैं कि बेंगलुरु शहर में एक ऐसा हादसा सामने आया है, जो अपने आप में चौंकाने वाला है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह ट्रैफिक के बीच किस तरह से छेड़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- ट्रैफिक के बीच में शूट किया रील...फिर दिल्ली पुलिस ने युवाओं का बनाया मीम, हो रहा है वायरल

किसने किया वीडियो पोस्ट

इस वीडियो बीजेपी ने अपने एक्स हैंडल से शेयर किया है. बीजेपी ने वीडियो पोस्ट करते हुए कर्नाटक सरकार पर सवाल उठाए हैं. आपको बता दें कि वीडियो के वायरल होन के बाद कर्नाटक पुलिस ने युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.  वहीं, वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. यह अब बीएलआर में बहुत आम है, ये लोग गैर कन्नड़ लोगों को निशाना बना रहे हैं. उस दिन का इंतजार है जब कंपनियां कुछ बेहतर शहरों में जाना शुरू करेंगी, तब ये इलाके बीएलआर में खुशी से रह सकेंगे.