logo-image

Bike के नेम प्लेट पर 'बोल देना पाल साहब आए थे' लिखने वाले को पुलिस ने दिया ऐसा जवाब, जमकर हो रहा है वायरल

आम तौर पर पुलिस की छवि पुलिस वाले की गुंडों की होती है, लेकिन पुलिस कभी कभी कुछ ऐसा कर जाती है, जो लोगों को गुदगुदाने के साथ ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो जाता है.  

Updated on: 17 Mar 2022, 08:49 PM

highlights

  • एक बाइक पर सवार होकर जा रहे थे तीन लड़के
  • नंबर प्लेट पर लिखा था 'बोल देना पाल साहब आए थे'
  • पुलिस ने दबोच कर पहुंचाया सलाखों के पीछे

लखनऊ:

आम तौर पर पुलिस की छवि पुलिस वाले की गुंडों की होती है, लेकिन पुलिस कभी कभी कुछ ऐसा कर जाती है, जो लोगों को गुदगुदाने के साथ ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो जाता है.  ऐसा ही उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) के औरैया विभाग की ओर से किया गया एक ट्वीट इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियां बनी हुई है. इस ट्वीट में  औरैया के एसपी अभिषेक वर्मा (Auraiya SP Abhishek Verma) ने बड़े ही क्रिएटिव अंदाज में एक बाइक पर सवार 3 लड़कों का गुनाह बताने के साथ ही और उन्हें दी गई सजा को भी दिखाया है.


दरअसल, नई उम्र के तीन बेपरवाह लड़कों ने पहले तो एक बाइक पर ट्रिपल सवारी की. ऊपर से नंबर प्लेट पर नंबर की जगह लिखा था, 'बोल देना पाल साहब आए थे' पुलिस ने जैसे ही ये पाल साहब वाला स्लोगन देखा तो तीनों युवकों को धर दबोचा. बारीकी से देखने पर पता चला कि नंबर प्लेट पर कहीं भी गाड़ी का नंबर लिखा नहीं था. नंबर की जगह  पाल साहब वाला स्लोगन छपा हुआ था. ऐसे में तीनों युवकों को पुलिस ने पकड़ कर थाने में बंद कर दिया. इसके बाद औरैया एसपी  अभिषेक वर्मा ने मैं पल दो पल का राही हूं गाने को थोड़ा मॉडिफाई कर लिखा कि मैं ‘पाल’ दो ‘पाल’ का राइडर हूँ, ‘पाल’ दो ‘पाल’ मेरी कहानी है, ‘पाल’ दो ‘पाल’ मेरी हस्ती है,‘पाल दो पाल’ मेरी जवानी है. इसके बाद उन्होंने आगे सोशल मीडिया यूजर्स से पूछा कि आप ‘पाल’ साहब को कौन सा गाना डेडिकेट करना चाहेंगे? उनका ये ट्वीट जबर्दस्त वायरल हो रहा है.