logo-image

यमराज के आने में हो गई थी देरी, इसलिए बच गई लड़की की जान! देखें वीडियो

क्या आप भी ट्रेन के गेट पर आकर फोटोग्राफी करते हैं? अगर ऐसा करते हैं तो फिर यह वीडियो आपको देखना चाहिए. फिर आपको समझ में आ जाएगा कि आपके साथ भी कुछ हो सकता है. अगर समय रहते नहीं सीख नहीं लेते हैं तो..

Updated on: 20 Jul 2023, 05:49 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कैसे वायरल होगा वीडियो? आज के समय में वीडियो बनाने वाले लगभग सभी युवाओं के मन में यही बात रहती है. सोशल मीडिया पर हिट होने के लिए वो एक से बढ़कर एक वीडियो बनाते हैं ताकि वो वायरल हो जाए और उन्हें फेम मिले. लेकिन कभी-कभी वीडियो बनाने के चक्कर में वे सारी हदें पार कर जाते हैं जिसके कारण वे किसी बड़ी घटना का शिकार हो जाते हैं या फिर किस्मत अच्छी रही तो उनकी जान बच जाती है. आज हम आपको एक ऐसे वीडियो क्रिएटर से मिलवाने जा रहे हैं, जो मौत को छूकर आया है यानी किस्मत सही थी, जान बच गई.

इस खबर को भी पढ़ें- खिड़की बनी जीने की आखिरी उम्मीद, फरिश्तों ने ऐसे बचाई बुजुर्ग की जान

एक सेकेंड में सबकुछ हो जाता बर्बाद
ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की ट्रेन के गेट पर आकर वीडियो बनवा रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह गेट से बाहर आ गई हैं. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि लड़की का पूरा शरीर ट्रेन के बाहर है. लेकिन लड़की को नहीं पता कि उसके साथ ऐसा कुछ होने वाला है, जिसके बारे में उसने सोचा भी नहीं होगा. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही ट्रेन आगे बढ़ती है तो एक लोहे का खंभा आ जाता है. लोहे का खंभा देखकर लड़की डर जाती है. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अगर एक सेकेंड की भी देरी होती तो लड़की की मौके पर ही जान चली जाती.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ali Screwchi (@aliscrewchi)

जिंदगी हमेशा के लिए चली जाती
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज के बाद यह ट्रेन के गेट पर वीडियो नहीं बनाएगी. एक यूजर ने लिखा कि लोग सोशल मीडिया स्टार बनने के लिए क्या-क्या करने को तैयार हो रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि थोड़ी सी खुशी के लिए जिंदगी हमेशा के लिए जिंदगी चली जाती. एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये वीडियो वाकई दिल दहला देने वाला है. आख़िर ऐसा कब तक चलेगा? ऐसी फोटोग्राफी के कारण कई लोगों की जान जा चुकी है.