logo-image

युवक की एक गलती से ऊपर चढ़ गया ट्रैक्टर, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या?

Viral Video: सोशल मीडिया में आए दिन ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं. ऐसा ही एक वीडियो फिर से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ जाता है.

Updated on: 10 Sep 2023, 03:31 PM

New Delhi:

Viral Video: कई बार कुछ लोगों की छोड़ी सी लापरवाही ही उनकी जान पर भारी पड़ जाती है. लेकिन कभी कभी ऐसे चमत्कार भी हो जाते हैं कि भयंकर हादसों में भी उनकी जान बच जाती है. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में मिली. जिसमें एक युवक की छोटी सी गलती से ट्रैक्टर उसके ऊपर चढ़ गया. ट्रैक्टर का पिछला पहिया उसके ऊपर से निकल गया लेकिन उसकी जान बच गई. ये वीडियो देखकर यकीनन आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो को एक्स (पूर्व नाम ट्विटर) पर शेयर किया गया है. जिसे सोशल मीडिया यूजर्स देखकर हैरान हैं कि ट्रैक्टर का पहिया ऊपर से निकलने के बाद भी शख्स की जान कैसे बच गई.

ये भी पढ़ें: भारी भरकम टायर को ट्रक पर चढ़ाने के लिए शख्स ने अपना ये जुगाड़, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

नीचे खड़े होकर स्टार्ट कर दिया ट्रैक्टर

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्थान पर कई ट्रैक्टर खड़े हुए हैं. एक शख्स भी एक ट्रैक्टर के पास खड़ी है. तभी वह ट्रैक्टर को जमीन पर खड़े होकर स्टार्ट करने लगता है. ट्रैक्टर अचानक से स्टार्ट हो जाता है और चलने लगता है. जबतक कि शख्स कुछ समझ पाता और वहां से अलग होता तब तक ट्रैक्टर का पिछला पहिया शख्स के ऊपर चढ़ गया. फिर क्या था शख्स जमीन पर गिर गया और ट्रैक्टर का पिछला पहिया उसके ऊपर से गुजर गया.

ये भी पढ़ें: आसमान में दिखा G20 का झंडा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

ट्रैक्टर का पहिया शख्स के ऊपर से पूरा गुजर गया, लेकिन ट्रैक्टर के गुजरने के बाद शख्स उठकर खड़ा हो गया. जैसे कुछ हुआ ही ना हो. हालांकि इस घटना में शख्स को हल्की फुल्की चोटें जरूर आईं क्योंकि ट्रैक्टर के गुजरने के बाद वह लड़खड़ाता हुआ ट्रैक्टर की ओर बढ़ता है और जल्दी से ट्रैक्टर के ऊपर चढ़तक उसे रोक लेता है.