logo-image

एक, दो, तीन नहीं बल्कि 150 बच्चों का बाप है ये युवक, सामने आया वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिन ही बन जाता है.

Updated on: 09 Nov 2023, 05:13 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर तमाम तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिन्हें देखने के बाद दिल को शांति मिलती है और लोगों को प्रेरणा भी मिलती है. यानी वीडियो ऐसा है कि आप इसे लूप मोड में कई बार देख सकते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखते ही आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे. वाकई इस वीडियो ने लोगों के दिलों में जगह बना ली है. क्या आप सोच रहे हैं कि वीडियो में क्या है?  दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें दावा किया जा रहा है कि एक युवक करीब 150 गरीब बच्चों की देखभाल करता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली मेट्रो से सामने आया कपल का मैगी खाने का अजीब अंदाज, देख यात्रियों ने पकड़ लिया माथा

बच्चे करते हैं जोरदार स्वागत

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक कमरे में घुसता है, जहां कई बच्चे इंतजार कर रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बच्चे के चेहरे पर कितनी खुशी है. युवक को देखते ही बच्चों की खुशी आसमान छूने लगती है. जैसे ही युवक कमरे में दाखिल होता है सभी बच्चे उससे हाथ मिलाते हैं. वीडियो में युवक के चेहरे की मुस्कान यही बता रही है. युवक ने अपने बच्चों के लिए बहुत कुछ किया है. आप कह सकते हैं कि बच्चों ने अपने प्यारे शिक्षक का शानदार स्वागत किया. इस वीडियो की पुष्टि न्यूज नेशन नहीं करता है और खबर को वीडियो के आधार पर बनाया गया है.

ये भी पढ़ें- पब्लिक प्लेस में डांस कर रहा था युवक, अचानक पुलिस ने मारी एंट्री, फिर जो हुआ...

लोगों ने की तारीफ

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि यही असली कमाई है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि अंत में हमें तो मरना ही है लेकिन आपका अंत कैसे होगा ये बड़ा सवाल है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि आपने सभी का दिल जीत लिया. इतने सारे बच्चों से प्यार करते हुए, आपको पूरी दुनिया से प्यार मिलेगा.  कई लोगों ने की युवक की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा कि ये हैं असली गुरु, जो बच्चों के दिलों में राज करते हैं.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया के मुताबिक यह युवक कानपुर का रहने वाला है, जिसका नाम उद्देश्य सचान है, जो खुद को 150 बच्चों का पिता बताता है. यानी आप समझ सकते हैं कि वह 150 बच्चों के अभिभावक हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RVCJ Media (@rvcjinsta)